Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया क्षेत्र के इस गांव के पूर्व प्रधान ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन, पार्टी में मिला यह पद……पार्टी समेत इन लोगों में हर्ष…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सीएम अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने क्षेत्र के बोदलपुर गांव के पूर्व प्रधान प्रदीप कुमार बनवासी को समाजवादी पार्टी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया। जिलाध्यक्ष राजभर ने कहा कि पार्टी के नीतियों पर हर संभव खरा उतरना होगा। गरीब, असहाय, किसानों का मदद करना पड़ेगा। कहा कि समाजवादी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो गरीब, किसान, असहाय लोगों की हमेशा मदद करती है।

पूर्व प्रधान को समाजवादी पार्टी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त करने पर कहा कि हम सपा के हर एक पहलुओं पर कार्य करुंगा। पार्टी के साथ दिन रात एक करुंगा। और 2022 में अखिलेश की सरकार प्रदेश में बननी तय है। इसके लिए हम लोग तैयारी में पहले से ही जुट गए हंै। वहीं समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिलामहासचिव मुश्ताक अहमद खान ने कहा कि समाजवादी पार्टी में गरीब, बेसहारा, पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए भी जगह है। यह पार्टी गरीबों की हितैसी है। इस पार्टी में प्रदेश से लेकर जिला स्तर तक छोटे से लेकर बड़े लोग शामिल है। प्रदीप कुमार बनवासी को समाजवादी पार्टी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर वनवासियों समेत पार्टी के लोगों में हर्ष व्याप्त हैं।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव नफीस अहमद, गुड्डु, राम सिहं चौहान, लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया, सुदामा यादव, बंश राज पासवान आदि कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *