Monday, April 29, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

पिता को अंगूर लेने भेजकर प्रेमी संग फरार हुई युवती, जानें फिर क्‍या हुआ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज शहर में खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के लीडर रोड बस स्टेशन पर अजीबों.गरीब घटना हुई। एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए अपने पिता को ऐसा चकमा दिया कि हर कोई हैरान रह गया। फतेहपुर जनपद अपने घर जाने के लिए बस में बैठने के बाद उसने पिता से कहा कि उसे अंगूर खाने की इच्छा कर रही है। उस समय थोड़ी दूर पर अंगूर वाला भी खड़ा था। पिता अंगूर लेने बस से नीचे उतरे। सड़क के दूसरे छोर पर अंगूर लेने गए और जब लौटे तो बेटी गायब थी।

वापस लौटने पर बेटी को गायब देखा तो पिता हैरान रह गए। बस में मौजूद अन्य यात्रियों से उन्होंने पूछा तो कोई कुछ नहीं बता सका। दूर.दूर तक युवती भी नजर नहीं आई। जानकारी घर के अन्य सदस्यों को मिली तो युवती का भाई मौके पर पहुंचा और फिर को सूचना देकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

युवक से करती थी बात, घरवालों ने लगाई थी फटकार

युवती के घरवालों ने पुलिस को जो तहरीर दी है। उसमें कहा है कि वह एक युवक से फाेन पर बात करती थी। यह बात जब पता चली तो उसे फटकार लगाई थी। लेकिन उनको संदेह है कि वह उसे चोरी छिपे बात करती थी। युवती को साथ ले जाने में वही युवक शामिल है। युवक का बकायदा नाम भी पुलिस को बताया गया है। अब पुलिस युवती की तलाश के साथ ही आरोपित युवक को भी खोज रही है।

पहले से सब कुछ तय था

जिस तरह से युवक के साथ युवती गई है। उससे यही लगता है कि सब कुछ पहले से तय था। युवती कहां से अपने पिता के साथ बस में बैठकर जाएगी। यह भी युवक को पता था। कैसे बहाना बनाकर निकलना है। यह भी तय कर रहा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *