Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पानी पिलाने के बहानेे आफिस में बुलाकर नाबालिग की लूटी अस्‍मत, आरोपित फरार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। इगलास के गोरई क्षेत्र में स्थित एक भट्ठा पर एक मजदूर की बेटी के साथ भट्ठा स्वामी के साले द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित मौके से फरार हो गया है।

साला ही देखता है कारोबार

पुलिस क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान ने जानकारी देते हुए बताया कि गोरई निवासी जीतू पुत्र राजाबाबू द्वारा बांस बली में भठ्टा चला रखा है। जीतू का साला कांता प्रसाद उसके यहां रह कर कारोबार को देखता है। भठ्टे पर बिहार प्रांत के मजदूर परिवार के साथ रहकर ईट पथाई का काम करते हैं। 29 मार्च को भट्ठा संचालक के साले कांता ने अनुसूचित जाति के एक मजदूर की नाबालिग बेटी को पानी पिलाने के बहाने से ऑफिस में बुला लिया। यहां पर उसके साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया। इस घटना की जानकारी पीड़िता के परिवारीजनों को दी तो उन्होंने आरोपित से कहा.सुनी की तो दबंगई करते हुए आरोपी ने उस मजदूर से भी मारपीट करते हुए उसको घायल कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज किया

कप्तान के यहां से आई शिकायत पर तत्काल जांच करके कार्रवाई के निर्देश पर गोरई चौकी प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने जांच करके घटना की पुष्टि करने के बाद पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ कोतवाली पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को महिला आरक्षी के साथ चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। इस घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *