Tuesday, April 30, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

यहां के भाजपा सांसद के घर के पास हुई बमबारी, बच्चे सहित तीन लोग घायल……पुलिस ने किया

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा को लेकर राज्य की राजनीति हिंसक रूप ले रही है। यहां आए दिन किसी न किसी पार्टी के चुनावी कार्यक्रम या रैली में हिंसक झड़प की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसमें कभी किसी पार्टी का कार्यकर्ता चोटिल होता है तो कभी कोई नेता। अभी बीते बुधवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, उत्तरी 24 परगना के जगदल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर से पास क्रूड बम से हमला किए जाने की खबर आई है, जिसमें एक बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए।
अर्जुन सिंह बैरकपुर से भाजपा के सांसद हैं और यह घटना उनके घर के नजदीक 18 नंबर गली में घटित हुई। सांसद के अनुसार बम हमले करीब 15 स्थानों पर किए गए हैं और पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को तीन लोगों और उनके सहयोगियों द्वारा तोड़ दिया गया। वहीं, भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा कि हम इन हमलों की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।

इस घटना पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, टीएमसी हिंसा की राजनीति का पर्याय है। आचार संहिता के लागू होने के बाद भी गुंडे वहां बमबारी और गोलियां बरसा रहे हैं। चुनाव आयोग को इसे एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए, अन्यथा हमें संदेह है कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से नहीं हो पाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *