Thursday, May 16, 2024
नई दिल्ली

खालिस्तानी आतंकियों का सिर काटकर लाने वाले को दस करोड़ देने का ऐलान, पढ़िये क्यों फूटा गुस्सा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

खालिस्तान के नाम पर पाकिस्तान और लंदन के रास्ते आतंक फैलाने को लेकर सीहोर के सिख.पंजाबी संगत ने ऐलान किया है कि जो भी व्यक्ति खालिस्तानी आतंकी का सिर काटकर लाएगा। उसे संगत दस करोड़ रुपए का इनाम देगी। संगत ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मांग की है कि ऐसे तत्वों को सीधे गोली मारने का आदेश दें जिससे सिख.पंजाबी समाज की बदनामी को रोका जा सके।

सीहोर में श्रीसिंह संगत सिख समाज ने बैठक कर पाकिस्तान और लंदन में बैठे खालिस्तानी आतंकवादियों की गतिविधियों की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग खालिस्तान के नाम पर सिख और पंजाबी समाज को बदनाम कर रहे हैं। सिख, पंजाबी और हिंदू समाज एक हैं और हिंदुओं की रक्षा के लिए गुरू गोविंद सिंह ने सिख धर्म की स्थापना की थी। गुरू गोविंद सिंह का पूरा परिवार देश के लिए समाप्त हो गया।उन्होंने कहा है कि सिख समाज का बच्चा बचपन से ही देशव धर्म.संस्कृति की रक्षा की शपथ लेता हैण्

श्रीसिंह संगत सिख समाज की मांग और खालिस्तानी आतंकियों के सिर काटकर लाने वाले को दस करोड़ का इनाम देने का ऐलान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा नेता जसपाल सिंह अरोरा ने किया है। इस संबंध में श्रीसिंह सिख समाज ने शनिवार को एक प्रस्ताव भी पारित किया है। अरोरा ने कहा की सिख और हिंदू अलग नहीं हो सकते हैं। जो लोग हरकत कर रहे हैं और करवा रहे हैं उनका सिर काट के लाने वाले को श्रीसिंह संगत सीहोर 10 करोड़ रूपये का ईनाम देगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *