Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अखिलेश की दी नौकरी को अपना बता घिरे योगी डिलीट करना पड़ा ट्वीट, विपक्ष ने लिए मजे….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। सोशल मीडिया पर राजनेताओं की ओर एक दूसरे के ऊपर बयानबाजी के किस्से रोजाना सामने आते हैं। लेकिन कई बार नेता कुछ ऐसा कह जाते हैं। कि फिर उन्हें अपने बयान को वापस लेना पड़ता है। ताजा मामला यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी के कार्यालय से जुड़ा है। जहां सीएम योगी के ऑफिस को अपना एक ट्वीट डिलीट करना पड़ गया।

40
क्या आप को लगता है बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव में महंगाई व किसान आंदोलन बन सकता है मुद्दा !

दरअसल गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से संचालित होने वाले आधिकारिक ट्विटर एकाउंट की ओर से एक वीडियो जारी किया गया। वीडियो जारी करते हुए ट्वीट में क्या लिखा गया कि सरकारी नौकरी हेतु आयोजित परीक्षाओं के समयबद्ध परिणामों एवं पारदर्शी चयन प्रक्रिया के लिए मुख्यमंत्री श्री जी महाराज को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए श्री दुर्गेश चौधरी जी।

वीडियो में युवक ने की निष्पक्ष चयन की तारीफ
वीडियो में एक दुर्गेश नाम के युवक ने सरकारी परीक्षाओं के बाद आए निष्पक्ष परिणामों से खुश होकर मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए सरकार की तारीफ की थी। वीडियो वायरल होते ही विपक्ष के साथ अन्य ट्विटर यूजर्स ने मजाकिया तंज करते हुए मुख्यमंत्री योगी और उनकी सरकार पर अनेकों सवाल खड़े करना शुरू कर दिया।

वीडियो में एक युवक ने अपना नाम दुर्गेश चौधरी बताते हुए कहा था कि सरकार के द्वारा राजस्व लेखपाल की भर्ती आईए जिसमें हमने लिखित परीक्षा दी और फिर मेरा नाम इंटरव्यू में आ गया। इंटरव्यू के बाद फाइनल रिजल्ट आया जिसके परिणाम में मैं राज्य से लेखपाल पद के लिए चयनित हो गया। युवक ने कहा कि इस दरमियान लिखित परीक्षा से लेकर इंटरव्यू तक पूरी निष्पक्षता के साथ सेलेक्शन किया गया था। इसके बाद दुर्गेश ने अपने कार्यकाल का अनुभव साझा करते हुए सरकारी योजनाओं को कल्याणकारी बताने के साथ उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *