Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशनई दिल्ली

प्रेमिका और पत्‍नी में शादीशुदा मर्द का बंटवारा, 3 दिन इसके साथ, 3 दिन उसके साथ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटकर्व

रांची। झारखंड की राजधानी रांची से चौंकाने वाली खबर है। अजब.गजब के इस मामले में प्रेमिका और पत्‍नी ने मिलकर शादीशुदा मर्द का बटवारा कर लिया। समझौते के मुताबिक हर हफ्ते में 3.3 दिन पति उनके साथ रहेगा। एक दिन वह अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी जी सकेगा। पहले से विवाहित रहे युवक को पहली पत्‍नी से एक बच्‍चा भी है। बाद में उसने अपनी प्रेमिका से कुंवारा होने का ढोंग रचकर शादी रचा ली।

इधर, रांची में जिस पति का बंटवारा तीन.तीन दिनों के लिए हुआ था। उसका अब कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया। अब एक पत्नी बचाव में उतर आई है। खबर है पुलिस की छापेमारी से पहले ही पत्नी ने उसे भगा दिया। जब पुलिस गिरफ्तारी का दबाव बनाई। तो पत्नी बचाव में कह रही कि उसे हाजिर करने का दबाव बनाया जा रहा है।

दरअसल, कोकर तिरिल रोड निवासी राजेश महतो का मामला बीते 15 जनवरी 2020 को सदर थाना पहुंचा था। उस समय पहली पत्नी के रहते दूसरी पत्नी द्वारा नहीं रखने का आरोप लगाया था। पहली पत्नी दूसरी पत्नी के साथ नहीं रखने का दबाव दी थी। किचकिच के बीच पुलिस के सामने अनोखा समझौता हुआ था। जिसमें तीन.तीन दिन दोनों पत्नियों के साथ रहने और एक दिन छुट्टी की डील हुई थी। यह डील जब कुछ ही दिन में टूट गई तो दूसरी पत्नी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा एफआइआर दर्ज करा दी थी। अब इस मामले में कोर्ट की ओर से वारंट जारी हुआ है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

ये है मामला

सदर इलाके के तिरिल रोड निवासी राजेश महतो पत्नी और बच्चा को छोड़ प्रेमिका संग फरार हो गया था। इसकी शिकायत पत्नी ने सदर थाने में की थी। इधरए जो खुद को दूसरी पत्नी बता रही थी उसके परिजनों ने भी अपहरण का आरोप लगा शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद सदर थाने की पुलिस ने प्रेमिका जो अब दूसरी कथित पत्नी और पति को बरामद कर थाने ले आई थी। इसके बाद प्रेमिका के सामने जब राजेश की पत्नी आई, तो राज खुला कि वह शादी शुदा है। जबकि उस समय खुद को कुंवारा बता प्रेमिका को भगाया था। उस समय प्रेमिका ने शादी की बात का खुलासा कर खुद को दूसरी पत्नी स्वीकारी थी। लेकिन बात बिगड़ी तो यौन शोषण की एफआइआर दर्ज करा दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *