Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

मतदानकर्मियों के प्रशिक्षण में लगे कंप्यूटर ऑपरेटर की इलाज के दौरान हुई मौत……..कक्ष के बाहर जमीन पर चिकित्सको की टीम के पास गिर गया ,, आनन फानन ले जाया गया जिला अस्पताल

 

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

7 मार्च को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज के परिसर में ड्यूटी में लगने वाले मतदान कर्मियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। मंगलवार प्रशिक्षण के दौरान प्रोजेक्टर चलाने वाले सहायक/ कंप्यूटर ऑपरेटर (स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण) बहरनी जय प्रकाश की इलाज के दौरान वाराणसी के निजी चिकित्सालय में मौत हो गया। मौत की खबर लगते ही शोक की लहर दौड़ गई। बता दें कि बीडीओ बरहनी के साथ लगाया गया था।

 

बता दें कि मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज के परिसर में मतदान कर्मियों को प्रशिक्षण चुनाव के लिए दिया जा रहा है। जिसमें बरहनी ब्लॉक में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर (एसबीएम) जय प्रकाश निवासी कोट की ड्यूटी प्रोजेक्टर चलाने के लिए प्रशिक्षण शिविर में लगाया गया था। मंगलवार को कक्ष में प्रशिक्षण के दौरान प्रोजेक्टर चला रहे कम्प्यूटर आपरेटर बाहर निकला और जमीन पर बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। आनन फानन में चिकित्सकों की टीम ने एंबुलेंस के माध्यम से जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया। जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने वाराणसी BHU के लिए रेफर कर दिया। वहीं डीपीआरओ ने एम्बुलेंस के साथ एडीओ पंचायत व अन्य कर्मचारियों को भेजा।

तब तक परिजन वहां पहुंच गए। फिर उसका इलाज दूसरे एक निजी अस्पताल में शुरू हुआ। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही गांव सहित परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई।

वहीं जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दूबे ने परिजनों को ढाढस बंधाया।

इस संबंध में अधिक जानकारी लेने के लिए  जब जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव सिंह को फोन लगाया गया तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *