Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः युवक की हत्या करने वाले दो अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बहन से प्रेम करने वाले प्रेमी को भाई ने कुल्हाड़ी से उतार दिया था मौत के घाट……असली अभियुक्त फरार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। विगत दिनों पूर्व सोमवार को शहाबगंज थाना क्षेत्र क्रिहिरणा गांव में प्रेम प्रसंग के मामले में धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर युवक की युवक की हत्या करने वाले दो अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया। और विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया उक्त मामले का खुलासा सीओ रघुराज ने शहाबगंज थाने में किया। इस दौरान उन्होंने ने बताया कि थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग के नेतृत्व गठित गठित की गई थी।

पुलिस टीम द्वारा तियरा तिराहे पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि युवक की हत्या करने वाले अशोक राम व अनिल कुमार अपने दरवाजे पर दिखे हैं। और कहीं भागने की फिटाक में हैं। पुलिस ने तत्काल दबिस देते हुए पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम को देखकर दोनों भागने लगें। लेकिन दोनो व्यक्तियों को किडिहिरा उनके दरवाजे के पास से पकड़ लिया गया। पूछताछ में अशोक राम व अनिल कुमार ने बताया कि उमेश कुमार मेरी लड़की से बातचीत करता था। मेरा लड़का हेमन्त उमेश को मेरी लड़की से बातचीत करने से मना किया था सोमवार को उमेश कुमार दिल्ली से आने के बाद मेरे घर की तरफ भी घूमता हुआ दिखाई दिया था।

उमेश शाम के वक्त पार्क के टीनशेड मे बैठा था। उस वक्त मेरा लड़का समय से नही आ पाया नही तो वहीं इसको मार देते तब तक उमेश उठकर चला गया। और जाकर चन्द्रावती पुलिया बाहा पर बैठ गया। मेरे लड़के के आने के बाद हम लोगों के ललकारने पर मेरे लड़के हेमन्त ने उमेश कुमार के ऊपर कुल्हाड़ी से एकबेग प्रहार कर दिया। जब तक उसके घर वाले और गांव वाले आये हम लोग वहां से भाग गये जिस कुल्हाड़ी से हेमन्त ने प्रहार किया था वह कुल्हाड़ी हेमन्त के पास ही है। हेमन्त कहां है हम लोगो को नही पता।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *