Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

टीचर से लव चैट: ‘मेरी निजी फोटोज निकाली और…’ शिक्षिका बोली- मैंने तो छात्र को डांस सीखने को दिया था मोबाइल

 

कानपुर, लखनऊ।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

मैंने छात्र को अपना मोबाइल डांस सीखने के लिए दिया था तभी उसने मोबाइल से मेरी निजी तस्वीरें निकालकर अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर ली थीं। इन्हीं तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर संदेश और तस्वीरें भेजने के लिए मजबूर करता था।

यह कहना है कैंट स्थित स्कूल की उस शिक्षिका का, जिसके साथ हाईस्कूल छात्र की लव चैट पकड़ी गई थी। हालांकि, शुक्रवार को शिक्षिका व उसके पति को स्कूल प्रबंधन ने निलंबित कर दिया।

शिक्षिका के मुताबिक उन्होंने सूर्यांश नाम के शख्स की आईडी पर चैट की थी, जिसपर डीपी भी नहीं थी। इससे न तो सामने वाले की उम्र का पता चल रहा था और न ही उसके स्त्री या पुरुष होने का।

बताया छात्र शराब पीता है। आठ सितंबर को वह शुक्लागंज फ्लाईओवर के नीचे नशे में धुत मिला। उसने विभिन्न नंबरों से फोन कर धमकी दी थी। उसके पिता भी पीछा करते थे। शिक्षिका ने पिता पर अंतरंग संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। बताया जब उसे मना किया तो गलत आरोप लगा दिए।

वहीं स्कूल के प्रधानाचार्य ने बताया कि स्कूल 75 साल से समाज की सेवा कर रहा है। धर्मांतरण और स्कूल में चुटिया काटने की बात गलत है। शिक्षिका के पति को भी भी जांच चलने तक निलंबित किया गया है।

दूसरी तरफ छात्र के पिता ने मामले की जांच किसी भी एजेंसी से कराने की अफसरों से मांग की है। उनका कहना है कि शिक्षिका जांच को गुमराह करने के लिए मनगढ़ंत कहानी सुना रही है।

उन्होंने पहले कही गईं बातों को दोहराते हुए कहा कि वह शिक्षिका को सजा दिलाने के लिए आलाधिकारियों और मुख्यमंत्री तक जाएंगे। मामले की जांच कर रहे एसीपी कैंट बृजनारायण सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के अपने आरोप हैं। सबकुछ साफ होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *