Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेश

हॉस्टल में नर्स का Bathing Video बना रहा था यूपी पुलिस का सिपाही, कपड़े बदलने के लिए बढ़ाए हाथ तो…

लखनऊ , पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद  मुरादाबाद में मंगलवार की सुबह नर्सिंग हॉस्टल में नर्स की नहाते समय वीडियो बनाने का आरोप सिपाही पर लगाने के साथ ही हंगामा हो गया। स्वास्थ्य कर्मचारियों भी मौके पर जुट गए। पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई। नर्स ने मुकदमा दर्ज करने के लिए सिविल लाइंस पुलिस को तहरीर दी। शिकायत मिलने के बाद एसएसपी हेमराज मीना ने सिपाही को निलंबित कर दिया। साथ ही मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जिला अस्पताल में बने नर्सिंग हॉस्टल में सिर्फ नर्स को रहने की स्वीकृति है, जिससे वह ड्यूटी करने के बाद वहां आराम कर सकें। कॉमन बाथरूम अलग बने हुए हैं। बराबर-बराबर बाथरूम बने हैं। इसमें अंदर से दीवार छोटी है, जिससे कोई भी एक बाथरूम से दूसरे बाथरूम में आराम से पहुंच सकता है

वाशिंग मऔशीन पर खड़े होकर बना रहा था वीडियो

मंगलवार की सुबह नर्स बाथरूम में नहाने के लिए गई। आरोप है कि दूसरी नर्स के सिपाही पति वाशिंग मशीन के ऊपर खड़े होकर उसकी वीडियो बना रहा था। कपड़े उठाने के लिए हाथ बढ़ाया तो उसकी नजर मोबाइल पर पड़ी। नर्स फौरन ही दूसरे बाथरूम में पहुंच गई।

नर्स द्वारा वीडियो बनाने की शिकायत की गई थी। मामले का संज्ञान लेकर सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही इस मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-हेमराज मीना, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

पुलिस ने दोनों के मोबाइल किए सीज

सिविल लाइंस थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी सिपाही और नर्स दोनों के मोबाइल फोन लेकर सीज कर दिए हैं। इन दोनों मोबाइलों को फॉरेंसिक जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला में भेजा जाएगा। थाना प्रभारी रामप्रसाद शर्मा ने बताया कि पीड़ित नर्स के द्वारा इस मामले की शिकायत की गई है। मामले की जांच करके नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *