Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने उगले 20 नाम, पुलिस कर रही तलाश, अपना रही ये खास तरीका…….

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में हुए नरसंहार की जांच लगातार जारी है। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। अब तक इस मामले में कईयों को हिरासत में लिया गया है और कईयों पर केस दर्ज किया गया है।

फतेहपुर के लेहड़ा टोला में हुए सामूहिक नरसंहार के मुख्य आरोपित नवनाथ मिश्र ने 20 अज्ञात लोगों का नाम भी पुलिस को उगल दिया है। अब पुलिस फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस लगातार आरोपितों की तलाश कर रही है।

यहां तक पहुंची जांच

सोमवार को मऊ व गोरखपुर जनपद के कई स्थानों पर दबिश दी गईए लेकिन आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सके। मोबाइल नंबर होने के चलते पुलिस का अचूक हथियार सर्विलांस भी साथ नहीं दे पा रहा है। दो अक्टूबर को फतेहपुर के लेहड़ा टोला में हुए नरसंहार के मामले में 27 नामजद व 50 अज्ञात के विरुद्ध पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

पूछताछ में उगला 20 का नाम

मुख्य आरोपित नवनाथ मिश्र की गिरफ्तारी कर पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर देने का दावा किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अज्ञात आरोपितों में से 20 का नाम नवनाथ ने पुलिस की सख्ती के चलते उगल दिया है। अब पुलिस सर्विलांस का सहारा लेकर उन आरोपितों का लोकेशन खंगाल रही है। उस दिन का टावर लोकेशन मिलने के बाद उनको नामजद करते हुए गिरफ्तार करेगी।

गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है पुलिस

पुलिस लगातार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। उधर पुलिस की दबिश के चलते लेहड़ा व अभयपुर टोला में अभी भी पुरुष सदस्यों के लौटने का क्रम शुरू नहीं हो सका है। पुलिस अधिकारी अन्य आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रहे हैं। फिलहाल फतेहपुर गांव में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। चप्पे.चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *