Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

लड़की चाहिए तो 70 हजार दो और ले जाओ, मां बोली. पड़ोसी युवक मेरी बेटी को साथ ले गया था…..

सोनभद्र। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में लड़की को बहला.फुसलाकर अपहरण करने और फिर उसे गोरखपुर के एक होटल संचालक के हवाले करने का मामला सामने आया है। एसपी के निर्देश के पर पुलिस ने पिता.पुत्र समेत तीन के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने एसपी कार्यालय में पत्र सौंपकर बताया कि उसके पति मजदूरी करने बाहर गए हैं। उसकी बेटी बेटी को पड़ोस का रहने वाला युवक मंगल गत जुलाई में बहला फुसला कर कहीं भगा ले गया। काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली तो थाने में तहरीर मगर कार्रवाई नहीं हुई।

आरोपी के माता.पिता ने दिया भरोसा

इस बीच 15 सितंबर को दो अलग अलग नंबरों से उसके भतीजे के मोबाइल पर फोन आया। सामने वाले ने फोन पर भतीजे को धमकी देते हुए कहा कि अपने पड़ोसी मंगल को बोलो कि 70 हजार रुपये देकर गोरखपुर स्थित मिठाई की दुकान से लड़की को ले जाए। जब उसने मंगल के पिता रामाशीष व रीता देवी से पूछताछ की तो वह उसे शांत कराते हुए लड़की को बुलवाने का भरोसा दिया।

अब उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। एसपी कार्यालय के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने मंगल रीता और रामाशीष पर अपहरण और जान से मारने की धमकी के आरोप में केस दर्ज किया है। परिजनों से लड़की के बंधक बनाने और बेचे जाने की आशंका भी जताई है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *