Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मौसी के घर आई युवती ने की ऐसी हरकत, मौसा के छूटे पसीना, एक ही रात में लगा 13.50 लाख रुपये का झटका……

 

यूपी। मैनपुरी के कस्बा भोगांव के मोहल्ला पथरिया स्थित एक घर से करीब 13.50 लाख रुपये जेवर और नकदी लेकर गायब हुई युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 3.50 लाख रुपये नकद और 10 लाख रुपये के जेवर बरामद हुए। पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार की गई युवती को न्यायालय के समक्ष पेश किया।

यहां का है मामला

थाना क्षेत्र के मोहल्ला पथरिया निवासी अशोक कुमार ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि करीब एक माह पहले पत्नी ने हाथरस के गांव जिमिसपुर निवासी बहन की बेटी शिवानी को घर के काम में हाथ बंटाने के लिए बुला लिया था। 30 सितंबर का वह लोग घर पर नहीं थे। इस दौरान शिवानी 10 जोड़ी कंगन, चार चूड़ियां, सात चेन, एक टीका, तीन जोड़ी कान के झाले, तीन मंगलसूत्र, आठ अंगूठी, 10 जोड़ी पायल, कमरबंद एक मोबाइल और 3,50 लाख रुपये की नकदी सहित करीब 13,50 लाख के जेवर नकदी लेकर गायब हो गई।

आरोपी युवती पुलिस ने की गिरफ्तार

इसके बाद जब परिवार के घर लोग वापस आए तो मामले की जानकारी हो सकी। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद सोमवार को पुलिस की टीम ने आरोपी युवती शिवानी को जनपद एटा के निधौली कला क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चुराए गए 13,50 लाख रुपये के जेवर आदि बरामद हुए। शिवानी को न्यायालय में पेश किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *