Saturday, May 11, 2024
बरेली

घर में प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में था पति, पत्नी पहुंची तो कर दी पिटाई…….

 

बरेली। एक महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इस पर पति और उसकी प्रेमिका ने महिला की पिटाई कर दी। धमकी भी दी। पीड़िता ने मढ़ीनाथ चौकी में शिकायत की। मामले में कोई कार्रवाई न होने पर महिला ने बुधवार को एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मामला सुभाषनगर थाना क्षेत्र का है। मढ़ीनाथ में मौर्या आवास के पास रहने वाली महिला ने बताया कि उसके पति के एक युवती से अवैध संबंध हैं। कुछ दिन पहले उसने पति को प्रेमिका के साथ घर में ही आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पत्नी ने पति की हरकतों का विरोध किया। इस पर बौखलाए पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर लात.घूंसों से पत्नी की पिटाई कर दी। महिला की तहरीर पर पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

चूहा मार दवा लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची विवाहिता

ससुरालियों के उत्पीड़न से परेशान विवाहिता बुधवार को चूहा मार दवा लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर उसने आत्महत्या की धमकी दी। एसएसपी ने इज्जतनगर पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया। बिथरी चैनपुर निवासी महिला की शादी इज्जतनगर में हुई है।

ससुरालियों से विवाद के बाद भरण.पोषण का मामला कोर्ट में चल रहा है। इस बीच उसके पति, देवर, सास ने उसका उत्पीड़न किया। देवर ने उसके साथ अभद्रता कर जान से मारने की कोशिश की। पुलिस ने उसके बयान भी दर्ज किए लेकिन आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *