Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

नाबालिग से कोर्ट मैरिज करने आए युवक को पकड़ा, हंगामा होने पर युवक माता.पिता और प्रेमिका को छोड़कर भागा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। सिकंदराबाद से शादी के लिए बरेली पहुंची किशोरी कचहरी में फतेहगंज पश्चिमी के मुस्लिम संप्रदाय के युवक के साथ शादी करने वाली थी। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कचहरी पर कोर्ट मैरिज के कागजात तैयार कराते पकड़ लिया। हंगामा होने पर दूसरे संप्रदाय का युवक अपने माता.पिता और नाबालिग प्रेमिका को छोड़कर मौके से भाग निकला। दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ हिंदू किशोरी के विवाह की चर्चा तेजी से कचहरी परिसर में फैल गई।

युवक के परिवार के साथ मारपीट करते हुए हिंदू संगठन के कार्यकर्ता किशोरी के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचे। यहां किशोरी ने दूसरे संप्रदाय के प्रेमी से ही शादी करने की जिद करते हुए चीख पुकार कर दी। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने सभी को महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल किशोरी को महिला थाने में रखा गया है। दिल्ली में रहने वाले किशोरी के भाई को बरेली बुलाया गया है।

अलीगढ़ जिले के सिकंदराबाद की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने बताया कि उसका करीब एक साल से फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले अरबाज से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह उससे सिकंदराबाद में ही मिली थी। कुछ दिन पहले वह अरबाज से शादी करने के लिए परिवार को छोड़कर बरेली चली आई। सोमवार को वह अरबाज के माता.पिता के साथ कचहरी में कोर्ट मैरिज करने आई थी। किशोरी ने आरोप लगाया की कागजात तैयार कराते वक्त एक हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकता ने उन्हें देख लिया और अभद्रता करने लगा। इसी बीच उसका प्रेमी सबको छोड़कर मौके से भाग निकला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *