Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

छात्रों ने टीचर को पिलाया नशीला पदार्थ, अप्राकृतिक यौन शोषण कर बनाया अश्लील वीडियो, अब कर रहे ब्लैकमेल…….

 

नूंह। फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र में एक शिक्षक को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर कुछ युवाओं द्वारा दो लाख रुपये मांगने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त शिक्षक ने मामले की शिकायत सिटी चौकी पुलिस को देकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक स्कूल के शिक्षक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 29 अगस्त की रात्रि लगभग साढ़े आठ बजे वह अपने नव निर्मित मकान पर पुट्टी का काम करवा रहा था। उसके घर के आगे से एक जानकार युवक अपने घर के लिए जा रहा था।

पानी पीते ही तबीयत हुई खराब

युवक को आवाज देकर बुलाया और कहा कि वह पीने के लिए अपने घर से पानी ले आए, क्योंकि उसके नवनिर्मित घर पर पीने के लिए पानी नहीं था। लगभग 20 मिनट बाद यह युवक पानी लेकर आया।

शिक्षक का आरोप है कि बोतल में से पानी पीते ही उसकी तबीयत खराब हो गई और इस युवक ने अपने चार.पांच साथियों को वहां बुला लिया जिन्होंने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। ये युवक उसके साथ बदतमीजी करने लगे। इन सभी ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया।

नशे की वजह से वह अपना शारीरिक एवं मानसिक संतुलन खो बैठा था। जिसके कारण वह शोर मचाने में भी असमर्थ था। जब उसको होश आया तो जिस युवक से उसने पानी मंगवाया था वह बल पूर्वक उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण कर रहा था और उसके साथी वीडियो बना रहे थे।

दो लाख रुपये मांगे

आरोपितों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे 10 बजकर 26 मिनट पर वॉट्सऐप पर डाला। तबीयत खराब होने की वजह से वह इस वीडियो को नहीं देख सका। इसके बाद वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग भी की। लगातार धमकी मिलने के बाद 18 सितंबर को पुलिस को शिकायत दी गई।

शिक्षक की शिकायत मिल गई है। पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर दी जाएगी। जगदीशचंद, प्रभारी चौकी पुलिस सिटी फिरोजपुर झिरका।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *