Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डेटिंग एप पर हुस्न के काले कारनामे का खुलासा, सरगना और युवती समेत 3 गिरफ्तार……

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है। जिसमें लड़कियां डेटिंग एप पर दोस्त बनाती थीं। इसके बाद क्लाइंट को मिलने के बहाने फ्लैट पर बुलाकर पिक क्लिक करके हनी ट्रैप में फंसाकर लूट लेती थीं। इस मामले में दिपांशी, शाहीन और अंकित को गिरफ्तार किया गया हैं। जबकि रॉबिन फरार हैं। शाहिन परवीन की गैंग का सरगना बताया गया हैं।

दरअसल दिल्ली के युवक का अश्लील वीडियो बनाकर उससे 50 हजार वसूले थे। इंदिरापुरम सर्किल के स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक, दिल्ली का रहने वाला एक व्यक्ति थाना इंदिरापुरम पर आया। उसने बताया कि उसकी दोस्ती नामक डेटिंग एप पर दीपांशी नामक युवती से हुई।

बताया जा रहा है कि दीपांशी ने उसे मिलने के लिए वसुंधरा फ्लैट पर बुलाया। यहां जब दोनों न्यूड हुए तो कमरे में दो युवक घुसे। उन्होंने इस व्यक्ति से मारपीट करते हुए वीडियो बना ली। 5 लाख रुपए की डिमांड की और रुपए न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस व्यक्ति ने बैंक खाते में पड़े 50 हजार रुपए हाथों हाथ पेटीएम के जरिए ट्रांसफर किए। इसके बाद वो जैसे.तैसे वहां से छूट कर आया।

स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में कई लड़कों से ठगी की बात कबूल की है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान दीपांशी, शाहीन परवीन और अंकित कुमार के रूप में हुई। चौथा आरोपी रोबिन फरार है। गैंग सरगना शाहीन परवीन है। दीपांशी ग्रेजुएट है। शाहीन शादीशुदा है। शाहीन परवीन से पूछताछ में पता चला है कि वो ऐसा एक और गैंग चलाती है। दूसरे गैंग का कोई मेंबर फिलहाल पकड़ा नहीं आया है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। पूछताछ में आरोपियों ने कई लड़कों के साथ ठगी की बात कबूल की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *