Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

चकियाः चुनाव के ठीक पहले सांसद के बिगड़े बोल, वीडियो में इन दो जातियों को गाली देते हुए…..हाथ जोड़कर सांसद ने मांगी माफी…केंद्रीय मंत्री ने किया घोर निंदा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मिर्जापुर। सोनभद्र सांसद व अपना दल एस के नेता पकौड़ी लाल कोल का एक कार्यक्रम में संबोधन देने के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सांसद ने ब्राह्मण व ठाकुरों को गाली दे रहें हैं। उक्त कार्यक्रम हलिया थाना क्षेत्र के बबुरा रघुनाथ सिंह गावं के किरका बस्ती का है।


वायरल वीडियो के संज्ञान में आते ही भाजपा की सहयोगी पार्टी व अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ अनुप्रिया पटेल ने घोर निंदा करते हुए सांसद को माफी मांगने का निर्देश दिया। जिसके बाद सांसद पकौड़ी कोल ने पत्र जारी कर कहा कि मुझसे जाने अंजाने में गलती हुई है या त्रुटी हुई है तो मैं हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं। जब पकौड़ी कोल सपा से सांसद चुने गये थे तो इनका क्षेत्र में न आना काफी चर्चा का विषय बना हुआ था।

सांसद पकौड़ी लाल कोल के बिगड़े बोल, हलिया विकास खंड के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव के किरका बस्ती में सोमवार को हिम्मत कोल की तीसरी पुण्यतिथि पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी अपना दल एस के सोनभद्र सांसद पकौड़ी लाल कोल के बोल बिगड़ गए। हिम्मत कोल को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पकौड़ी लाल कोल ने कोल समाज को संबोधित करते हुए अपनी राजनीतिक उपलब्धियां गिनाई। इस दौरान भरी मंच से सांसद पकौड़ी लाल कोल ने ब्राह्मण.ठाकुर को गाली दे डाली, पकौड़ी लाल कोल ने कहा कि ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में हमें एक वोट से हराने के बाद हमने इनको मारने को लेकर कहा था। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था। पुलिस भी बीच में आ गई थी। जमकर बवाल हुआ। लेकिन अंत में पुलिस को गोली चलाना पड़ी थी। तब जाकर मामला शांत हुआ था। यह वायरल वीडियो विधानसभा हलिया थाना अंतर्गत बबुरा रघुनाथ सिंह गांव का बताया जा रहा है। सांसद पकौड़ी लाल 18 अक्टूबर 2021 को कोल समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुचे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *