Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

दोस्त की बीवी से मोबाइल पर लड़की की आवाज में करता था गंदी बात, थाने में कान पकड़कर मांगी माफी……

मेरठ। दोस्त की पत्नी के मोबाइल पर अश्लील बातें करने वाले मनचले को पुलिस ने धर दबोचा है। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर पति के आरोपित दोस्त पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। कंकरखेड़ा थाने में पहुंचते ही आरोपित कान पकड़कर माफी मांगने लगा।

ट्रैक्टर चलवाता है करन

मामला कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में कासमपुर का है। करन अपने ट्रैक्टर को किराये पर चलवाता है। करन का दोस्त भी रोड़ी.बदरपुर ढोने के लिए अपना ट्रैक्टर किराये पर चलाता है। पुलिस के अनुसार, करन ने अपने दोस्त के मोबाइल से उसकी पत्नी का मोबाइल नंबर निकाल लिया। उसके बाद करन दोस्त की पत्नी को फोन कर उससे अश्लील बातें करने लगा। पहले तो पत्नी ने काल को अनसुना कर दिया। मगर जब दो दिनों से लगातार काल आने लगी तो उसने अपने पति से प्रकरण बताया।

लड़की की आवाज में करता था बात

रविवार को करन ने महिला के फोन पर काल की। इस बार काल उसके पति ने रिसीव की। करन ने लड़की की आवाज में अपने दोस्त से बात की और उसकी पत्नी की सहेली बताते हुए उससे बात करने को कहा। तब दोस्त को पता चला कि जिस नंबर से काल आ रही है, वह नंबर करन का है। पुलिस ने आरोपित करन को धर दबोचा। थाने में पहुंचते ही करन कान पकड़कर माफी मांगने लगा। इंस्पेक्टर अजय कुमार का कहना है कि तहरीर पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमी युगल ने ब्रह्मपुरी थाने पहुंचकर लगाई सुरक्षा की गुहार

मेरठ ब्रह्मपुरी थाने में सोमवार को एक प्रेमी युगल पहुंचा। प्रेमी युगल ने स्वजन के द्वारा हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। थाना क्षेत्र के भगवतपुरा निवासी अमन पुत्र देवानंद क्षेत्र में ही रहने वाली युवती से प्रेम करता है। वह दोनों आपस में शादी करना चाहते है। अमन का अरोप है कि युवती के स्वजन शादी करने से एतराज कर रहे है। वह शादी करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दें रहे है। सोमवार को प्रेमी युगल थाने पहुंचा और सुरक्षा की गुहार लगाते हुए उनकी शादी कराने की मांग की। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है कि प्रेमी युगल बालिक है। वह अपनी मर्जी से शादी कर सकता है। युवती के स्वजन को मनाने की कोशिश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *