Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः शराब की दुकान के बाहर बवाल, महिलाओं का हंगामा, ग्रामीणों ने शराब की बोतलों को तोड़ा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। अलीनगर थानाक्षेत्र के पटपरा गांव में शराब की दुकान पर महिलाओं और युवाओं ने प्रदर्शन किया। लोगों के विरोध ने देखते ही देखते हिंसक रूप ले लिया। दुकान पर रखी अंग्रेजी व देशी शराब की बोतलें तोड़ दी गईं। साथ ही बल्ली रखकर सड़क जाम कर दिया। एसडीएम मुग़लसराय अविनाश कुमार और एएसपी विनय कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया।

अलीनगर थाना क्षेत्र स्थित शराब की दुकान पर गांव की आबादी से सटे होने के कारण भीड़ जमा होती है। जिस कारण यहां कई बार विवाद भी हो चुका है। एक सप्ताह पूर्व शराब पीने के बाद मात्र 14 रुपये के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से ही यहां से शराब की दुकान हटाए जाने की मांग उठने लगी। शुक्रवार को महिलाओं ने दुकान के बार जमकर बवाल काटा। युवाओं ने दुकान में रखी शराब की बोतलें सड़क पर पटककर फोड़ डालीं। ग्रामीण आजाद कुमार ने बताया कि पिछले छह महीने में शराब के कारण हुए विवाद में तीन लोगों की मौत हो चुकी हैए लेकिन फिर भी यहां से दुकान को हटाया नहीं गया।

बवाल की सूचना पर पहुंचे एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि अलीनगर के पटपरा में देशी और विदेशी शराब की दुकान पर हंगामा किया गया। सेल्समैन से मारपीट की गई। शराब की दुकान में तोड़फोड़ भी हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार्रवाई की जाएगी। महिलाओं ने हंगामा क्यों किया, इसकी भी जांच की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *