Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सीमा हैदन ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे, सचिन संग घर पर फहराया तिरंगा……

 

नोएडा। हर घर तिरंगा अभियान के तहत पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने रबूपुरा स्थित अपने घर पर तिरंगा लगाया। इस दाैरान उसका पति सचिन व अधिवक्ता एपी सिंह भी मौजूद रहे। साथ ही सीमा ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

सीमा ने लगाए भारत माता की जय के नारे

सीमा ने अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज लगा कर भारत माता की जय और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। ज्ञात हो कि पाकिस्तान के कराची की रहने वाली महिला सीमा हैदर बिना वीजा के नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में यहां के निवासी सचिन के घर आकर रह रही है। अवैध तरीके से भारत आने पर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था। फिलहाल दोनों जमानत पर हैं और रबूपुरा में ही रह रहे हैं।

फिल्म में काम का मिला ऑफर

बता दें कि दिनों सूचना मिली थी कि खबरों में रहने की वजह से सचिन का परिवार काम पर नहीं जा पा रहा है, जिसके चलते वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वहीं उनकी इस परेशानी को देखते हुे मेरठ के रहने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने उनकी मदद की पेशकश की और सीमा हैदर को अपनी एक फिल्म में काम करने का ऑफर दिया।

सीमा को नौकरी का भी मिला ऑफर

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन के रबूपूरा स्थित घर पर एक अनजान पत्र पहुंचा है, जिसमें गुजरात के एक उद्योगपति ने उन्हें नौकरी देने का ऑफर किया है। इस ऑफर में सीमा और सचिन को हर महीने 50.50 हजार की नौकरी का ऑफर दिया गया है।

सीमा.सचिन के घर पहुंचे इस पत्र में लिखा था कि वह दोनों किसी भी दिन आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। साथ ही उद्योगपति ने अन्य मदद की भी पेशकश की है। सीमा हैदर और सचिन को मिले इस ऑफर के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा है कि दोनों की किस्मत चमक गई है

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *