Monday, April 29, 2024
बिहार

2 बच्चों की मां ब्वॉयफ्रेंड संग हुई फरार, ताला तोड़ उड़ा ले गई…..पति पहुंचा थाने, दिया तहरीर

बिहार, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

नावानगर (बक्सर): बिहार के बक्सर में नावानगर के स्थानीय थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। इस मामले में महिला के पति ने नावानगर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

दर्ज शिकायत में महिला के पति ने रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मनिडीहरा गांव के रहने वाले एक व्यक्ति पर पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है।

 

जेवरात और रुपये लेकर फरार

थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया कि आवेदक के अनुसार, वह काम पर गया था। इसी बीच उसकी पत्नी बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे 50 हजार रुपये और डेढ़ लाख के जेवर लेकर फरार हो गई है।

मायके जाने का बहाना बनाकर फरार

जाने के पहले उसने आवेदक की भाभी से मायके जाने की बात बताते हुए निकल गई। पीड़ित पति जब शाम में घर पहुंचा तो देखा कि पत्नी और दोनों बच्चे घर में नहीं हैं। साथ ही, बक्से का ताला टूटा पड़ा है। घर में पूछताछ करने पर भाभी ने बताया कि वह कुछ काम से अपने मायका जाने की बात कहकर गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एक दिन बाद ससुराल से पता करने पर पता चला कि वह मायका भी नहीं गई है। इस बीच पता लगाने पर जानकारी मिली कि नामजद किए गए व्यक्ति के साथ वह पुणे गई है। थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित पति के आवेदन पर प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी  है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *