Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बच्चों के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, परिवार ने बयां किया दर्द, कराहते हुए रातभर बदली करवटें, क्रूरता…..

सिद्धार्थनगर के पथरा थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर दो नाबालिगों के साथ हुई क्रूरता ने मध्यप्रदेश और यूपी के सोनभद्र में हुई पेशाब पिलाने वाली घटना को एक बार फिर ताजा कर दिया। यहां तो दरिंदों ने क्रूरता की हदें पार कर दीं। सोशल मीडिया में जितनी तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है, उतना ही लोगों का गुस्सा बढ़ता जा है।

पथरा थाना इलाके के एक गांव में मानसिक रूप से कमजोर दो नाबालिगों को पेशाब पिलाया, बल्कि उनके साथ हैवानियत की गई। पहले पेशाब पीने पर विवश किया गया। फिर हाथ.पैर बांधकर पेट्रोल का इंजेक्शन लगाया गया।

हैवानों का इससे भी मन नहीं भरा तो हरी मिर्च तोड़कर गुप्तांग में डाल दिया। वीडियो बनाते समय आरोपी हंसते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोग परिवार के साथ ही अन्य लोग भी आक्रोश व्यक्त रहे हैं। उन्हें मध्यप्रदेश और सोनभद्र की घटना याद आने लगी।

दहशत पर दर्द पड़ा कमजोर, कराहते हुए पूरी रात बदले करवट, नहीं खोला मुंह

सिद्धार्थनगर के पथरा थाना क्षेत्र में दो मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग बच्चों के साथ कितनी क्रूरता हुई थी। यह सोचकर परिवार के लोग थर्रा जा रहे हैं। उनकी रूह कांप जा रही है। कारण जो बच्चे पूरे दिन खाने की जिद पर अड़े रहते थे।

परिवार के लोगों से बातचीत करते थे। वह शुक्रवार शाम घर पहुंचे तो गुमसुम थे और बिना खाए सोने चले गए। पूरी रात करवट बदलते रहे और पीड़ा से कराहते रहे। लेकिन मुंह नहीं खोले। यह उनके अंदर की दहशत थी उन्हें डर था कि मुंह खोलने पर दरिंदगी करने वाले कहीं उन्हें इससे बड़ी सजा न दें।

वीडियो सामने आने के बाद जहां परिवार के लोग बच्चों के दर्द को महसूस करके रो रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई आक्रोश से भर जा रहा है। पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि उसके तीन बेटे हैं और पीड़ित दूसरे नंबर का है।

वह मानसिक रूप से कमजोर भी है। पति बाहर रहकर काम करते हैं। जबकि वह स्वयं मेहनत मजदूरी करके बच्चों की परवरिश कर रही है। 10 वर्षीय बच्चे की मां के अनुसार शुक्रवार शाम को जब बेटा घर पहुंचा तो वह उदास था। कुछ नहीं बोला और जब खाना खाने के लिए कहा तो खाने से इन्कार कर दिया।

लेकिन हमें डर लगने लगा था कि इसे कुछ जरूर हुआ है। रात में करवट बदलता रहा और कराहता रहा। पूछने पर कुछ नहीं बोला। लेकिन बेटे के साथ उसे खुद नींद नहीं आ रही थी। सोचा सुबह डॉक्टर को दिखाएंगे कहीं बुखार तो नहीं हो गया है। जब तक डॉक्टर के पास जाने की सोचती एक वीडियो दिखाया गया। जिसे देखने के बाद होश उड़ गए। बेटे की रात किस प्रकार गुजरी वही समझ रहा होगा। उसे डरा दिया गया था और उसके मन में वह दहशत घर कर गई थी। जिसकी वजह से वह कुछ बता नहीं पा रहा था।

15 वर्षीय दूसरे पीड़ित के पिता ने बताया कि शुक्रवार शाम को मुर्गी शॉप की दुकान चलाने वाला घर आया था और बोल रहा था कि तुम्हारा लड़का दुकान से दो हजार रुपये चोरी करके ले आया है। घर की तलाशी लेकर गया था।

बेटा भले ही मानसिक रूप से कमजोर हैं। लेकिन सबसे हंसता बोलता था। शुक्रवार शाम घर लौटा तो एकदम शून्य सा था। कुछ नहीं बोला और यहां तक बिना खाना खाए सो गया। पर हमें क्या पता था कि बेटे के साथ इतनी बड़ी घटना हुई है। वीडियो सामने आने के बाद हमें जानकारी हुई। बेटे ने क्या बिगाड़ा था जो इतनी बड़ी सजा दे डाली। इस घटना से जहां दोनों परिवार बच्चों के दर्द से सिहर जा रहे हैं। वहीं अन्य लोग दुखी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *