Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आवाज देकर रोका और मार दी गोली…..असलहा लहराते हुए फरार. मुकदमे में समझौता न करने पर मारी गोली……

लखनऊ। मुकदमे में समझौता न करने पर शनिवार रात दबंगों ने मनकामेश्वर रोड पर रहने वाले सूरज निषाद को आवाज देकर रोका और फिर गोली मार दी। हाथ में गोली लगने से सूरज मौके पर ही गिर पड़ा। वहीं हमलावर असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घायल सूरज को ट्रामा में भर्ती कराया गया है।

सूरज के मुताबिक वह रात करीब नौ बजे घर लौट रहे थे। वह मनकामेश्वर मंदिर की मोड़ पर पहुंचे थे। इस बीच बीछे से हारुन और अतहर ने आवाज देकर रोका। रुकते ही दोनों पास आए। दोनों ने आशीष जोशी के खिलाफ 15 जुलाई को दर्ज कराए गए मुकदमे में समझौते का दबाव बनाया। विरोध पर गाली.गलौज शुरू कर दी। इसके बाद गोली मार दी। दोनों आरोपित असलहा लहराते हुए भाग निकले। मंदिर पर कुछ लोग दर्शन कर रहे थे।

गोली चलने से भगदड़ मच गई। आनन फानन मोहल्ले वाले और परिवारीजन सूरज को ट्रामा लेकर पहुंचे। जहां इलाज शुरू हुआ और उसे भर्ती कर लिया गया। इंस्पेक्टर हसनगंज श्वेता द्विवेदी, एडीसीपी मध्य मनीष सिंह मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर ने बताया कि सुरज का पहले से आशीष जोशी से विवाद चल रहा था।

आरोप है कि आशीष, हारुन और अतहर के माध्यम से समझौते का दबाव बना रहा था। इंस्पेक्टर ने बातया कि आरोपितों के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *