Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

भारत एक सम्मानित देश है, मैं शर्मिंदा हूं और सरकार से माफी मांगता हूं, फफक पड़े अंजू के पिता…..

नई दिल्ली। अपने दोस्त से मिलने पाकिस्तान गई अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने बेटी को लेकर काफी निराशा व्यक्त किया है। अंजू के पिता ने कहा कि वह अंजू परिवार के लिए मर गई है।

बेटी पर गुस्साएं पिता गया प्रसाद थॉमस

अंजू के पिता ने कहा कि उसे भारत वापस आने का कोई अधिकार नहीं है। अगर वह वापस लौटी तो उसे कड़ी सजा भुगतनी होगी। उन्होंने कहा कि अंजू ने जो किया वह गलत है और जो लोग ऐसा करते हैं वे सजा के पात्र हैं।

थॉमस ने कहा कि अंजू को अपने दोनों बच्चों को वापस लेने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने बेटी के इस कदम को लेकर काफी नाराजगी व्यक्त की है।

भारत एक सम्मानित देश है और उसने जो किया उससे मैं शर्मिंदा हूं और सरकार से माफी मांगता हूं। उसे अपने बच्चों को ले जाने का कोई अधिकार नहीं है। उसे उन्हें छूने मत दो।

अंजू के पिता ने भारत सरकार से आग्रह करते हुए कहा

उसकी हरकत और नाम हमारे लिए कलंक है इसलिए मैंने अपनी बेटी के नाम से मेरा नाम हटाने का अनुरोध किया है।

परिवार से अंजू से रिश्ते किए खत्म

इससे पहले गया प्रसाद थॉमस ने कहा था कि हमारे उसके अंजू के साथ कोई संबंध नहीं हैं। जैसे ही उसने भारत छोड़ा हमने उसके साथ सभी संबंध तोड़ दिए। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी बेटी ऐसा कुछ कर सकती है। उसने जो किया है वह बहुत शर्मनाक है।

झूठ बोलकर पाकिस्तान गई अंजू

अंजू के पति अरविंद कुमार ने कहा कि पाकिस्तान जाने से पहले अंजू ने उन्हें बताया कि वह जयपुर में अपने एक दोस्त से मिलने जा रही है। इसके बाद अंजू ने फोन कर पति को बताया था कि वह जल्द ही पाकिस्तान से भारत लौट आएगी।

पाकिस्तानी दोस्त से शादी की खबर

बता दें कि अंजू ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में अपने फेसबुक दोस्त नसरुल्लाह से शादी कर ली है और उसने अपना नाम भी बदल लिया है। उसने नाम बदलकर अब फातिमा कर लिया है।

अंजू पहले से ही शादी शुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बावजूद वह अपने दोस्त से शादी करने पाकिस्तान चली गई। इससे उसके परिवार के लोग काफी नाराज हैं और उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *