Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः इस बांध में मिला युवक का लाश, मचा हड़कंप, गया था मित्र के साथ…..मौके पर सीओ व कोतवाल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। शनिवार की शाम थाना क्षेत्र के मूसाखाड़ बांध में नहाने के दौरान मुगलसराय वार्ड नंबर चार निवासी नवसार उर्फ मिट्ठू 19 वर्ष डूब गया था। युवक को गहरे पानी में डूबते देख उसके साथ गया उसका साथी घबराकर ऑटो लेकर भाग गया था। लेकिन आसपास के लोगों ने ऑटो का नम्बर नोट कर लिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से जांच में जुटी रही। लेकिन शनिवार को डूबे युवक का पता नहीं चल पाया था। गोताखोरों के काफी मेहनत के बाद रविवार की शाम डूबे युवक नवसार उर्फ मिट्ठू की लाश पुलिस बरामद कर ली। पुलिस ने बरामद लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेंजकर अगली कार्यवाई में जुट गई।

बतादें कि शनिवार को मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के गिधौली वार्ड नंबर 4 निवासी ऑटो चालक नवसार उर्फ मिट्ठू 19 वर्ष अपने एक मित्र के साथ मूसाखाड़ बांध में नहाने गया था। नहाने के दौरान वह गहरे पानी में डूब गया। उसे डूबता देख उसका दोस्त ऑटो लेकर भागने लगा। ऑटो सवार को भागता देख स्थानीय लोगों ने ऑटो का नंबर नोट कर चकिया पुलिस को सूचना दिया। ऑटो नंबर के आधार पर रविवार को वाहन स्वामी के यहां पहुंची। युवक का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। वहीं मूसाखाड़ बांध में मगरमच्छ होने की सम्भावना पर कोई गोताखोर गहरे पानी में जाने को तैयार नहीं था। लेकिन पुलिस उनकी मदद से खोज में जुटी रही। गोताखोरों के काफी मेहनत के बाद रविवार की शाम डूबे युवक की लाश मिल गई। मिली लाश को पुलिस ने बरामद करते हुए पीएम के लिए जिला अस्पताल भेंजकर अगली कार्यवाई में जुट गई।

मौके पर पहुंचे सीओ रघुराज व थाना प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने बताया कि युवक की तलाश शनिवार से ही की जा रही थी। गोताखोरों के काफी मेहनत के बाद डूबे युवक की लाश को बरामद कर लिया गया है। लाश को पीएम के जिला अस्पताल भेजते हुए पुलिस अगली कार्यवाई में जुट गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *