Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अंधे प्यार में कातिल बनी पत्नी, पति को दी ऐसी मौत, कांप उठेगी रूह, गला घोंटा फिर 125 फीट गहरे कुएं में धकेला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फिरोजाबाद , उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद के नसीरपुर थाना क्षेत्र में एक गांव में पत्नी ने अपने प्रेमी संग पति की गला दबाकर हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को प्रेमी ने गांव के ही अपने मित्र के साथ गांव से बाहर बने प्राचीन 125 वर्ष पुराने कुआं में साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से फेंक दिया। हत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक के भाई राकेश की तहरीर पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन पर हत्या और साक्ष्य मिटाने के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्यारोपी महिला का प्रेमी और उसका दोस्त फरार है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

मामला नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव अबाबकपुर का है। पांच जुलाई को गांव के बाहर एक 125 फीट गहरे प्राचीन बंद पड़े कुआं में हरिकेश का शव मिला था। प्रथम दृष्टया पुलिस ने गृह कलह से आत्महत्या माना। एसडीआरएफ की मदद से कुआं से शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि युवक की मौत कुआं में गिरने से नहीं हुई। बल्कि उसकी मृत्यु गला दबाकर की गई थी।

हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से पत्नी ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ शव को गांव के बाहर बंद पड़े प्राचीन कुआं में फिकवा दिया। भाई ने तहरीर में मृतक की पत्नी के गांव के ही एक युवक से अवैध संबंधों का हवाला दिया है। उसने कहा है कि उन दोनों के चर्चे पूरे गांव में पता थे। पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर मृतक की पत्नी समेत तीन के खिलाफ हत्या और साक्ष्य मिटाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गला दबाकर ली पति की जान

एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत गला दबा कर हुई है। जिसके बाद मृतक के भाई की तहरीर पर मृतक की पत्नी रीना, उसका प्रेमी सुनील और सुनील का दोस्त करन उर्फ कल्ला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं। शीघ्र ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हत्या से पहले खिलाई थी दावत

मृतक के भाई राकेश ने तहरीर में लिखा है कि हत्यारोपियों ने मेरे भाई की हत्या की साजिश कई दिन पूर्व रच ली थी। उसकी हत्या के लिए हत्यारों ने मिल कर प्लान बनाया और मुर्गे की दावत दी। भाई को मुर्गे की दावत खिलाई और फिर उसका अंगोछा से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद रात में शव को गांव के बाहर वर्षों से बंद पड़े गहरे कुएं में फेंक दिया। जब उसने दूसरे दिन भाई की पत्नी से भाई के बारे में जानकारी की तो उसने कुछ नहीं बताया और चुपचाप बैठी रही। तलाश के दौरान उसका शव कुआं में दिखाई दिया था। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एसडीआरएफ की टीम की मदद से शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम को भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या की पुष्टि हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *