Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः इस थाने में तैनात महिला कांस्टेबल पर सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने लगाई गंभीर आरोप……प्रेम जाल में……न्याय की गुहार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। अलीनगर स्थित महिला थाने में तैनात कांस्टेबल कविता श्रीवास्तव पर एक सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए है। लखनऊ के रेडियो मुख्यालय में तैनात सब इंस्पेक्टर आसनी कुमार की पत्नी रत्नेश वर्मा ने एसपी अंकुर अग्रवाल से मुलाकात करके प्रार्थना पत्र सौंपा। बताया कि हेड कांस्टेबल कविता श्रीवास्तव ने 15 साल से उनके पति को अपने जाल में फंसा रखा है। जिसके चलते उनके परिवार में कलह हो रहा है। इसके चलते बच्चे और वह मानसिक तनाव में रहते है। एसपी ने मामले की जांच कराने का उन्हे आश्वासन ‌दिया है।

आपको बता दें कि प्रयागराज के ट्रांसपोर्ट नगर निवासी रत्नेश वर्मा ने बताया कि पिछले कई सालों से वाराणसी के फुलवरिया में डिफेंस कालोनी में अपने बच्चों के साथ रहती है। इसी बीच पुलिस विभाग में तैनात तलाकशुदा कविता श्रीवास्तव ने उनके पति असनी कुमार से नजदिकियां बढ़ा लिया। बाद में उनके पति को अपने जाल में फंसा लिया और आर्थिक और शारिरिक शोषण करने लगी। इसकी जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया। परन्तु दंबंग प्रवृत्ति की होने के चलते कविता श्रीवास्तव ने उनके परिवार के लोगों को फोन पर धकमी देना शुरू कर दिया।

इस घटना के चलते परिवार के लोग काफी सदमें में है। बताया कि एसपी अंकुर अग्रवाल को प्रार्थना पत्र देकर न्याय करने की गुहार लगाई है। एसपी ने जल्द मामले की जांच कराने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किया जाएगा। इसके बाद उन्होने सीओ रामवीर सिंह से भी मुलाकात किया और उन्हे भी मामले से अवगत कराया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *