Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

शारीरिक संबंध बनाना चाहता था पति, पत्नी ने किया इंकार, गुस्से में चाकू गोदकर उतारा मौत के घाट….

झांसी। एक महिला की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक युवक अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था। लेकिन बीवी ने इंकार कर दिया। इससे गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला झांसी के प्रेमनगर का है। बिजौली इलाके में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या करके दिल्ली भाग निकले पति को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पिछले छह दिन से वह दिल्ली में था। आज गुपचुप तरीक से वह झांसी लौटा लेकिन, पुलिस को इसकी भनक लग गई। पुलिस ने आरोपी को ललितपुर रोड से देर.रात गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि 24 जून को बिजौली निवासी संजीव रायकवार ने पत्नी रेखा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थीं हत्या के बाद वह यहां से भाग निकला था। पुलिस उसकी तब से तलाश में जुटी थी। वारदात के बाद वह सीधे दिल्ली भाग निकला। अपने साथ मोबाइल फोन भी लेकर नहीं गया था। इस वजह से पुलिस उसकी लोकेशन नहीं तलाश पा रही थी। रिश्तेदारों से पूछताछ के बाद चौकी इंचार्ज अश्वनी दीक्षित की अगुवाई में गठित पुलिस टीम को उसे पकड़ने में कामयाबी मिली।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी रेखा के एक युवक से प्रेम संबंध हो गए थे। मोबाइल पर बात करते समय उसे पकड़ा भी था। इसके बाद उसने उसका मोबाइल तोड़कर फेंक दिया। वारदात के दिन उसने घर में मुर्गा बनाया। खाना खाने के बाद वह पत्नी के साथ सोना चाहता था लेकिन, पत्नी राजी नहीं हुई। इस बात पर गुस्से में आकर उसने चाकू से गोद डाला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *