Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः पेड़ से जा टकराई स्कॉर्पियो, एक की मौत, इतने गंभीर रूप से घायल…..

चकिया, चंदौली। नौगढ़ थानाक्षेत्र के चंद्रप्रभा चौकी के समीप शनिवार की देर रात एक स्कार्पियों अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद सड़क के किनारे पलट गई। जिससे वाहन में बैठे एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नौगढ़ के सीएचसी पर भर्ती कराया। हालांकि घटना के बाद वाहन का चालक मौका देख फरार हो गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के अनुसार शनिवार को थाना बलुआ थानाक्षेत्र के बेलवानी गांव निवासी नबी रसूल किराए पर स्कार्पियों वाहन से परिवार और रिश्तेदार के साथ चकरघट्टा थाना क्षेत्र के भैसौडा़ गांव निवासी मुख्तार के जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में देर शाम चन्द्रप्रभा वाच टावर कोइलरवा हनुमान मोड़ के समीप पहुंचते ही मोड़ पर वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकराते हुए पलट गया। जिसके चलते अहमद 45 वर्ष की मौत हो गई।

ये लोग हुए घायल

जबकि सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें नजारा बानो 16 वर्ष अमन अंसारी 16 वर्ष मुस्तफा 21 वर्ष सलमान 16 वर्ष तमन्ना 16 वर्ष जनोहू 60 वर्ष नजीरा बानो 06 वर्ष शामिल है। जिनका ईलाज नौगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है। नौगढ़ थानाध्यक्ष अतुल प्रजापति ने बताया कि जानकारी मिलने पर शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। वाहन को जब्त करने के साथ चालक की गिरफ्तारी करने के लिए टीम को लगाया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *