Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां दुष्‍कर्म कर युवक बोला, अब मेरे जाल में फंस गई हो, अपना पैसा मांगी तो जान से मार दूंगा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर लाखों रुपये ऐंठने और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता के साथ अधिवक्ता दीपक सिंह राजवीर ने एसएसपी से आपबीती बताई जिसके बाद एसएसपी अमित पाठक के आदेश पर अदलहाट, मीरजापुर निवासी वरुण कुमार सिंह के खिलाफ लंका थाना में सुसंंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

भगवानपुर की रहनेवाली युवती का आरोप है कि 2014 में धीरेंद्र महिला महाविद्यालय में पढ़ने के दौरान वरुण नामक लड़के से इंटरनेट मीडिया के द्वारा संपर्क में आयी। जिसके बाद वरुण ने पहली बार युवती से सुंदरपुर चौराहा पर बुलाकर मुलाकात किया। उस दौरान वह खुद को सजातीय और अविवाहित बताकर शादी का प्रस्ताव रखा। इस बात को युवती ने अपने घर वालों को भी बताया। बाद में वरुण अपने घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण पैसों की मदद मांगी।

युवती ने पहले उसे 50,000 रुपया दिया,बाद में शादी के नाम पर धीरे.धीरे उसने कुल 12 लाख रुपए ले लिया। युवती का आरोप है कि वरुण एक रेस्‍टोरेंट ले जाकर उसके साथ बिना रजामंदी के दुष्कर्म किया। युवती ने जब शादी करने का दवाव बनाया तो वरुण ने शादी से इंकार दिया और रुपये देने का आश्वासन दिया। एक बार उसने 50 हजार का चेक भी दिया जो बाउंस हो गया।

बाद में जब युवती वरुण से लंका पर मिली और अपना पैसा वापस मांगी, तो उसने इंकार कर कहा कि तुम मेरे जाल में अब फंस गई होए अब पैसा मांगी तो जान से मार दूंगा। आरोप है कि वरुण ने युवती से विश्वासघात, छल.कपट करके पैसा लिया और शारीरिक संबंध बनाया। युवती ने लंका थाने में अपनी सुरक्षा व वरुण के खिलाफ कानूनी कारवाई के लिए गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने बताया कि इस बाबत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *