Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रात के अंधेरे में शादीशुदा माशूका की बाहों मे था आशिक, अचानक पति की आंख खुली तो, हो गया ये कांड…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के बांदा में युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। घर के लोगों ने घटना को छुपाने के लिए घर में चोर के घुसे होने की बात फैलाई। लेकिन युवक उसी गांव का थां। जिससे सच्चाई पल में ही सामने आ गई। मामला अवैध संबंध का सामने आया है।

बांदा के महोखर गांव में घर के लोगों ने मिलकर एक युवक को चोर बताकर जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सच्चाई चौंकाने निकली। मृतक जिस घर में घुसा था। उसी घर की महिला के साथ लोगों ने उसे आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हाथ पकड़कर मार डाला है।

पुलिस ने इस संबंध में महिला के पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम महोखर की है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शुक्रवार को सवेरे 6ः30 बजे पुलिस को सूचना दी गई कि हमारे घर में रात में एक चोर घुसा था। जिसे पकड़ कर हम लोगों ने जमकर पीटा है।

इस सूचना पर पीआरबी ने मौके पर पहुंचकर पकड़े गए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इस मामले की जांच की गई तो कहानी दूसरी सामने आई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार की रात 12ः30 बजे इसी गांव का रहने वाला नंदकिशोर वर्मा 24 वर्ष महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंचा था। महिला और उसके बीच पिछले 2 सालों से नाजायज संबंध थे। दोनों के बीच रोज बातचीत होती थी और महिला के बुलाने पर युवक अक्सर उसके घर जाता था।

गुरुवार की रात भी वह महिला के बुलाने पर ही उसके घर गया था। जहां उसे महिला के पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद पति, देवर और अन्य परिजनों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और यह झूठी सूचना फैला दी कि घर में घुसे चोर को पकड़कर पीटा है।

पिटाई के कारण ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक हत्याकांड में घर के चार लोग शामिल थे। इनमें से पति और देवर को पकड़ लिया गया है। दो अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। इस प्रकरण में महिला से भी पूछताछ की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *