Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः नगर पंचायत में हो रहे कार्यों का विधायक ने किया निरीक्षण, ऐतिहासिक पोखरे पर प्रतिदिन……अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस से पहले…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। सोमवार की सुबह क्षेत्रीय विधायक कैलाश खरवार ने नगर पंचायत में हो रहे कार्यों का बकायदा निरीक्षण किया। जहां नवनिर्वाचित चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव द्वारा मां काली जी परिसर में बने ऐतिहासिक पोखरा की साफ, सफाई एक सप्ताह से अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस को लेकर कराया जा रहा है। पोखरा की साफ, सफाई सही तरीके से हो रही है या नहीं इसका निरीक्षण मौके पर पहुंचकर विधायक व नवनिर्वाचित चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव ने किया।

बतादें कि अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस को लेकर साफ सफाई का कार्य नगर पंचायत में पूरी तरह जोरों पर हो रहा है। इसी के तहत नगर पंचायत के मां काली जी मंदिर परिसर में बने ऐतिहासिक पोखरे की साफ, सफाई युद्ध स्तर पर नव निर्वाचित चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव द्वारा कराया जा रहा है। साफ सफाई का निरीक्षण क्षेत्रीय विधायक कैलाश खरवार ने मौके पर पहुंचकर किया।

निरीक्षण करने पहुंचे विधायक व चेयरमैन ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस से पहले पोखरी की सफाई सहित नगर पंचायत में कहीं भी किसी प्रकार का कूड़ा सहित गंदगी नहीं दिखनी चाहिए। विधायक ने कहा कि हमारा नगर स्वच्छ और सुंदर, साफ सुथरा पूरी तरह रहे। कहा कि मां काली जी मंदिर में सैकड़ों लोग प्रतिदिन दर्शन पूजन करने के लिए आते है। जिससे यहां सफाई व्यवस्था पूरी तरह सुदृढ़ होनी चाहिए। सुबह शाम नगर के लोग भारी संख्या में मदिर परिसर में टहलने के लिए भी आते हैं। जिससे यह पोखरा परिसर सहित आस पास में किसी प्रकार की गंदगी नहीं रहनी चाहिए। पोखरा परिसर साफ सुथरा हेमशा रहना चाहिए।

वही चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव ने सफाई कार्य में लगे लोगों को निर्देश दिया कि साफ, सफाई सहित घाटों की चूने से पुताई भी किया जाए। जिससे पोखरा पूरी तरह चमचमा उठे। इस दौरान सभासद केशरीनंदन, उमेश, राममूरत, वसीम खां, कमलेश, दीलिप सहित सभासद प्रतिनिधि व सभासद उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *