Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुर

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीटकर हत्या, कोतवाली पुलिस युवती और बहन से कर रही पूछताछ……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जौनपुर। शाहगंज क्षेत्र के नटौली गांव में शुक्रवार की रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। साथ गए युवक का उपचार जिला मुख्यालय स्थित एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना के समय थोड़ी दूर बाइक लेकर खड़े मृत युवक के तीसरे साथी के बयान के आधार पर शनिवार को जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस ने प्रेमिका व उसकी बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आजमगढ़ जनपद के सरायमीर थाना क्षेत्र के रंगडीह निवासी 20 वर्षीय पंकज राजभर शुक्रवार की रात अपने गांव के ही निवासी दो साथी अजीत राजभर व हरेंद्र राजभर के साथ मोटरसाइकिल से क्षेत्र के नटौली गांव में राधा.कृष्ण मंदिर के पास पहुंचा। वहां पर पंकज व अजीत उतर गए और साथी हरेंद्र बाइक लेकर करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर खड़ा हो गया।

रात करीब एक बजे कुछ लोग पंकज व अजीत को गंभीर रूप से घायलावस्था में लेकर हरेंद्र के पास पहुंचे। कहा कि इन दोनों को यहां से लेकर भाग जाओ और किसी से कुछ बताया तो ठीक नहीं होगा। पंकज की हालत गंभीर थी। उसे बाइक पर बीच में बैठाकर हरेंद्र व अजीत अपने गांव रंगडीह पहुंचे। रास्ते में ही पंकज की मौत हो गई। उसका शव देखकर घरवाले रोने.पीटने लगे। अजीत को भी काफी चोटें आई थी। उसकी तबीयत बिगड़ती गई और वह अचेत हो गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *