Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

शादी की पहली रात के अगले ही दिन खून से लहूलुहान मिला दूल्हा, डॉक्टरों के उड़े होश……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नागौर जिले में एक दूल्हा शादी की पहली रात के अगले ही दिन अस्पताल पहुंच गया। दूल्हे को लहूलुहान हालत में देखकर परिजन उसे आनन.फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे।

समय पर अस्पताल पहुंचने के के चलते दूल्हे की जान डॉक्टरों ने बचा ली। फिलहाल दूल्हे की हालत अब खतरे से बाहर है। दरअसल जब दूल्हा सो रहा था तब पंखा चालू हालत में अचानक छत से नीचे गिर गया। पंखा गिरने से दूल्हे की गर्दन कट गई थी। जिसके बाद आनन.फानन में दूल्हे को तुरंत इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया। युवक की गर्दन पर 26 टांके आए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार नागौर के मकराना के मकराना के गौड़ाबास मोहल्ले में रहने वाला मार्बल व्यापारी इकराम का 9 जून को अब्दुल सराय की रहने वाली जन्नत से निकाह हुआ था। निकाह के अगले ही दिन उसकी पत्नी मायके चली गई। वह कमरे में पंखा चालू कर पलंग पर लेट गया। इसी दौरान चलता हुआ छत का पंखा अचानक टूटकर उसके ऊपर आ गिरा, जिससे उसकी गर्दन कट गई और हाथ में चोट आईं।

दोपहर करीब 12 बजे इकराम के कमरे से जोरदार आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग उसके कमरे की ओर दौड़े। वहां जाकर देखा तो इकराम खून से लथपथ हालत में पड़ा था। आनन.फानन में इकराम को अस्पताल ले जाया गया। पंखा गिरने से इकराम के गले के दोनों तरफ की खून की नसें कट गई थीं। डॉक्टरों ने तुरंत उसका ऑपरेशन करने का फैसला किया। डॉक्टरों द्वारा घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद कटी हुई नसों को दोबारा जोड़ा गया। अब उसकी हालत पहले से बेहतर है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *