Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

सनकी आशिक का खूनी इश्क, शादीशुदा गर्लफ्रेंड से अफेयर, कातिल प्रेमी ने पति को सुलाई मौत की नींद, दफन कर दी लाश, जानिए फिर कैसे खुला किलर का राज….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुंबई पुलिस ने 26 साल के एक शख्स को अपनी गर्लफ्रेंड के पति की हत्या कर शव को दफनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। समता नगर पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरेश कुमार कुमावत बोरीवली में ढोकला सप्लाई करता था। उसका अफेयर दिनेश प्रजापति नाम के युवक की पत्नी से था। इस वजह से सुरेश और दिनेश के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरेश कुमावत ने एक जून को दिनेश प्रजापति को अपने घर बोरीवली बुलाया। इसके बाद हथौड़े से मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को घोड़बंदर के पास मैंग्रोव में दबा दिया गया।

इस घटना को अंजाम देने के बाद सुरेश ने दिनेश के परिवार और दोस्तों को एक वीडियो संदेश भेजा। इसमें उसने अपनी पहचान दिनेश प्रजापति बताते हुए कहा कि वह अपनी गलती का पश्चाताप करने के लिए जान दे रहा है।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली

इसके बाद दिनेश के परिजनों ने पुलिस को उसकी गुमशुदगी की जानकारी दी और वीडियो संदेश दिखाया। पुलिस ने दो जून को मामला दर्ज कर जांच के लिए पांच टीमें गठित की थी। दिनेश की आखिरी मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गई। उस युवक को भी ट्रेस किया जिससे उसने आखिरी बार बात की थी। लोकेशन के आधार पर उस इलाके के सीसीटीवी चेक किए गए।

आरोपी शव को बोरे में भरकर स्कूटी से निकला

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि दिनेश बोरीवली ईस्ट के राजेंद्र नगर में एक घर में घुस गया था और फिर बाहर नहीं निकला। सीसीटीवी में नजर आया कि एक युवक स्कूटर पर सफेद बोरी लादकर घर से निकल रहा है। काशीमीरा पुलिस की मदद से समता नगर पुलिस ने दिनेश का शव बरामद किया। शव का पोस्टमॉर्टम किया गया।

शादी के बाद भी अफेयर चलता रहा

पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पहचान सुरेश कुमावत के रूप में की है। उसने पुलिस को बताया कि उसका दिनेश प्रजापति की पत्नी से अफेयर था। सुरेश कुमावत ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

उसने पुलिस को बताया कि दिनेश को उसकी पत्नी के अफेयर के बारे में पता चल गया था। इस वजह से उसका अक्सर झगड़ा होता रहता था। एक जून को भी दिनेश और सुरेश के बीच मारपीट हुई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *