Monday, May 6, 2024
मध्य-प्रदेश

और कितना गिरेगा इंसान, रिश्ते में मामा ने लूटी नाबालिग भांजी की अस्मत, भाभी ने दिया साथ!…..

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रिश्ते को तार.तार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दूर के रिश्ते में मामा ने नाबालिग भांजी के साथ जबरन दुराचार किया। हैरान की बात यह है कि आरोपी ने अपनी भाभी के सामने रेप की वारदात को अंजाम दिया और भाभी सबकुछ देख कर अनजान बानी रही। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसकी भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

घटना जयसिंहनगर थाना क्षेत्र का है। 16 वर्षीय नाबालिग गर्मी की छुट्टी में अपने नाना के घर आई हुई थी। जहां नाबालिग के मामा का साला भी मौजूद था। नाबालिग को देखकर आरोपी की नियत डोल गई और मौका देखकर नाबालिग को सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हैरत की बात यह है कि जब आरोपी नाबालिग को घसीटकर जबरन पकड़कर ले जा रहा था। उस समय आरोपी की भाभी ने इस घटना को देखा था। लेकिन उसने उसे ऐसा करने से नहीं रोका। जिससे आरोपी अपने गंदे मंसूबे में कामयाब हो गया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया है। घटना के बाद से भाभी.देवर फरार हैं। पुलिस दोनों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं इस मामले में थाना प्राभारी विनय सिंह गहरवार का कहना है कि नाबालिग की शिकायत पर आरोपी और उसकी भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा र

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *