Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चचेरी बहन से था अफेयर, चाची ने भतीजे को कुल्हाड़ी से काट डाला, कहा समझाने पर भी नहीं माना, बेटी के साथ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चित्रकूट के मऊ थाना इलाके के बियावल गांव में चचेरी बहन से प्रेम संबंधों से नाराज युवती की मां ने भतीजे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से महिला को कुल्हाड़ी के साथ पकड़ लिया है। मऊ थाना क्षेत्र के बियावल गांव के काशीनाथ का पुरवा निवासी ननकू 22 वर्ष पुत्र चंद्रभान निषाद का अपनी सगी चचेरी बहन के साथ दो साल से प्रेम संबंध चल रहा था।

युवती की मां यानी आरोपी ननकू की चाची ऊषा उर्फ गंगावती पत्नी मुन्नू निषाद लगातार संबंध का विरोध करती थी। इसी बात पर लेकर शुक्रवार की रात को दोनों परिवार के सदस्यों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान ऊषा ने कुल्हाड़ी से ननकू के सिर और चेहरे पर वार कर दिया। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

यह देखते ही वहां खलबली मच गई और सभी अपने अपने घर में घुस गए। घायल ननकू को लेकर उसके परिजन मऊ सीएचसी पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। प्रयागराज ले जाते समय ननकू की रास्ते में मौत हो गई। उधरए घटना की सूचना पर थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी मय फोर्स पहुंचे तो पूरी घटना की जानकारी हुई।

पुलिस ने आरोपी चाची ऊषा को कुल्हाड़ी के साथ पकड़ लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी मृतक के परिवार से तहरीर नहीं मिली है। वहीं हत्यारोपी ऊषा ने बताया कि उसकी बेटी को लगातार उसका भतीजा ननकू परेशान करता था। कई बार मना करने के बाद भी वह नहीं मान रहा था। इसी बात पर मारपीट हुई।

शनिवार को प्रयागराज में पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर शाम को गांव पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। पूरे मामले में एसपी वृंदा शुक्ला ने शाम को घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि आरोपी की पुत्री के साथ मृतक के कथित प्रेम संबंध बताए गए हैं। इसी बात को लेकर विवाद हुआ है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

चेहरे और सिर पर किए कुल्हाड़ी के कई वार

मऊ थाना क्षेत्र के वियावल स्थित काशी नाथ का पुरवा में ननकू निषाद की उसकी सगी चाची ने हत्या कर दी। इसके बाद पुरवा में सन्नाटा फैला है। ननकू के चेहरे और सिर पर उसकी चाची ने कुल्हाड़ी के कई वार किए हैं।घटना के समय दोनों के परिवार के मुखिया मौजूद नहीं थे। वह दोनों अन्य प्रांत में ईंट भठ्ठे में मजदूरी करते हैं। घटना की जानकारी होने पर दोनों शनिवार की शाम को गांव पहुंचे।

चंद्रभान निषाद व मुन्नू निषाद दोनों सगे भाई हैं। चंद्रभान का पुत्र ननकू छह भाईयों में दूसरे नंबर का था। थानाध्यक्ष राजेश द्विवेदी ने बताया कि ननकू का अपनी चाची ऊषा उर्फ गंगावती की पुत्री से लगभग दो वर्षों से प्रेम संबंध था। चाची लगातार इसका विरोध करती थी।

शुक्रवार की दोपहर को दोनों को आपस में बातचीत करते देखने पर रात्रि को चाची ने ननकू की मां व अन्य परिजनों को उलाहना दिया। इस पर वाद विवाद शुरू हुआ था। मारपीट के दौरान चाची की कुल्हाड़ी ननकू के सिर व चेहरे पर वार लगा था। इस घटना के बाद पुरवा में सन्नाटा पसरा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *