Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तूने मेरा विश्वास तोड़ा, कोर्ट मैरिज के बाद बयान से पलटी प्रेमिका, युवक ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी…..

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कोर्ट मैरिज के बाद प्रेमिका के बयान बदलने पर हताश होकर प्रेमी ने आत्महत्या कर ली है। सुसाइड से पहले युवक ने प्रेमिका और अपने भाई को सुसाइड नोट और एक वीडियो बनाकर भी भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल बाणगंगा थाना क्षेत्र के मारुति नगर में रहने वाले राहुल चंदेल नामक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस को राहुल के मोबाइल में एक वीडियो और सुसाइड नोट मिला है। जिसमें राहुल ने बताया है कि मुंबई में रहने वाली प्रेमिका के साथ उसने 18 मई 2023 को कोर्ट मैरिज की थीए लेकिन परिजनों के दबाव के बाद प्रेमिका ने बयान पलट दिए और उसके खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करा दिया। जिससे हताश होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं। राहुल ने प्रेमिका के लिए यह भी लिखा है कि वैसे मैं कमजोर नहीं हूं। लेकिन तुम्हारे प्यार की खातिर कमजोर हो गया। मैं मरने के बाद तुम्हारा ऊपर इंतजार करूंगा।

सुसाइड नोट में राहुल ने लिखा है कि मेरा नाम राहुल चंदेल…. मैं अपने होश में ये मैसेज लिख रहा हूं। मैने18/5/23 को स्वेता सोनेवानी से शादी करी थी। उसी दिन शाम को स्वेता के मा.बाप उसे अपने साथ ले गए और मेरी उससे बात भी नहीं करा रहे हैं। स्वेता मेरे साथ रहना चाहती है पर उसके घर वाले उसे मेरे पास आने नहीं दे रहे हैं और मैं उसके बिना एक पल नहीं रह पा रहा हूं। मैं रोज मर मर के जी रहा हूं। इसीलिए मैं आज सुसाइड कर रहा हूं। मैं जीना तो बहुत चाहता था पर मजबूर हो गया हूं।

स्वेता के लिए मैने अपनी फैमली, दोस्त सब छोड़ दिया और उसने मुझे ही छोड़ दिया। मैं मर रहा हूं आज मेरी मौत की वजह उसकी स्वेता की फैमली है। मेरी आखरी इच्छा है कि स्वेता मेरे जाने के बाद मेरी बॉडी को एक बार हग कर लेना प्लीज और मेरी आत्मा को तेरे जीते जी शांति नहीं मिलेगी। मैं तेरा उपर इंतजार करूंगा। तेरे मेरा प्यार कभी अधूरा नहीं रहेगा स्वेता मेरा बच्चू मैं जा रहा हूं तूने हमेशा बोला था नहीं पलटूंगी पर तू पलट गई स्वेता तूने मेरा विश्वास तोड़ा है…. गुडबाय बच्चू…. मम्मी…. मयूर…. आजी बाबा….दीदू…. मुझे माफ कर देना। तुम्हारा राहुल कमजोर नहीं था पर एक प्यार ने मुझे कमजोर कर दिया। बॉय फैमली…. मेरे जाने के बाद ध्यान रखना अपना….. बाय….. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *