Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नाबालिग साली पर जीजा की नीयत हुई खराब, पार की दरिंदगी की हदें, प्राइवेट पार्ट पर मिले चोट के निशान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

औरैया में दिबयापुर थाना क्षेत्र में बड़ी बहन के घर शादी में शामिल होने आई किशोरी पर उसके जीजा की नीयत खराब हो गई। जीजा ने नाबालिग से दरिंदगी की हदें पार कर दी। पहले उसका रेप किया फिर भेद खुलने के डर से उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद किशोरी के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। शरीर पर खरोंचने और दांत काटने के निशान मिले हैं। पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

फिरोजाबाद जिले की 13 वर्षीय किशोरी दिबियापुर के तैयापुर गांव बड़ी बहन के घर आई थी। 29 मई को बहन की ननद की शादी थी। 30 मई को विदाई हुई। कार्यक्रम खत्म होने के बाद ज्यादातर रिश्तेदार अपने.अपने घर चले गए। किशोरी के परिजन भी फिरोजाबाद लौट गए पर वह बहन के घर रुक गई। बहन ने बताया छोटी एक महीने पहले से ही उसके घर आ गई थी। मंगलवार रात वह बरामदे में चारपाई पर सोई थी। बगल वाले कमरे में घर के अन्य लोग थे।

बहन के मुताबिक रात करीब तीन बजे उसकी नींद खुली तो वह कमरे के बाहर आई। बरामदे में छोटी चारपाई पर बेसुध पड़ी थी। उसके शरीर में जान नहीं थी। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। शरीर पर खरोंचने और दांत काटने के निशान थे। बताया उसके पति ने छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया है क्योंकि रात वह नशे की हालत में थे।

सूचना पर फिरोजाबाद से आए किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित जीजा के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या और पॉक्सो में केस दर्ज किया है। एएसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *