Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेश

सुहागरात की सुबह कमरे में झांक कर देखा तो परिजनों के होश उड़े, मृत मिले दूल्हा-दुल्हन…… जानें ऐसा क्या हुआ

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

जनपद बहराइच में एक नवदंपती की सुहागरात वाली रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इससे दूल्हा और दुल्हन के गांव में चीख पुकार मच गई है। दोनों के परिजन बदहवास होकर बिलख रहे हैं। गांव में भी सन्नाटा पसर गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों का पता चलने की बात कह रही है।

 

यह भी देखें

आया* नेहा सिंह *राठौड़ का यह नया वीडियो*, तेजी से हो रहा है *वायरल*……बेटियन *पर होला अत्याचार,* मेडल बहें *गंगा धारा……….बोला के जिम्मेदार*….।। पूरा गाना सुनने के लिए *लिंक क्लिक* करें

👇👇

https://youtu.be/ISB9drPQFyo

 

कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के गोड़हिया नंबर चार निवासी प्रताप (23) पुत्र सुंदर लाल का विवाह ग्राम गोड़हिया नंबर दो गुल्लनपुरवा गांव निवासी पुष्प पुत्री परसराम के साथ 30 मई को हुई थी। 30 मई को गोडहिया नंबर चार में बारात गई। 31 मई हंसी खुशी बारात गांव पहुंची। रात में पति और पत्नी अपने गांव पहुंचे।

देर रात को नव दंपती ने अपना कमरा बंद कर लिया। गुरुवार सुबह दरवाजा नहीं खुला तो परिवार के लोग परेशान हो गए। कमरे में देखा तो पुष्पा और प्रताप कमरे में बेसुध पड़े थे। दरवाजा खोला तो दोनों मृत मिले। इस पर कोहराम मच गया। लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को सूचना दी।््

दोनों ओर के परिजन एकत्रित हुए। घटना से गांव में कोहराम मच गया। सभी रोने बिलखने लगे। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह भी गांव पहुंचे। कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।


वहीं, लड़की पक्ष के ग्राम प्रधान बलराम यादव का कहना है कि दोनों की मौत संदिग्ध लग रही है। दंपती की मौत की खबर जो सुनता है, वो दुख जताता है। लड़की के भाई दिनेश यादव जांच की मांग कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *