Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सात फेरे लेने से पहले मंडप से गायब हुई दुल्हन, तैयार होने ब्यूटी पार्लर के लिए निकली थी, फिर दोबारा नहीं लौटी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में सात फेरे लेने से पहले एक दुल्हन शादी के मंडप से लापता हो गई। जब दूल्हे और उसके परिजनों को मामले की जानकारी लगी, तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद सभी ने मिलकर दुल्हन की तलाश की। लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। फिर लड़के वालों ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल मामला कोतवाली थाना क्षेत्र की आनंदी वाटिका का है। जहां सोमवार की रात राजस्थान के बाड़ी सहर निवासी एक परिवार अपनी लड़की की शादी कराने के लिए मुरैना आए थे। वर पक्ष के लोग मुरैना के ही है। आनंदी बाटिक में खुशी खुशी शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान शाम तक तो सब कुछ ठीक.ठाक चल रहा था। इसके बाद दोनों पक्ष के लोगों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई।

चर्चा तो यह भी है कि दहेज को लेकर दोनों पक्षों के बीच बात विवाद हुआ था। यही वजह है कि कुछ गहने अपने साथ लेकर दुल्हन फेरे से पहले ब्यूटी पार्लर गई थी। वहां से नहीं लौटी और कुछ देर बाद दुल्हन पक्ष के लोग भी एक.एक कर शादी समारोह से निकल गए। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर बिंदुओं को नजर में रखते हुए जांच कर रही है।

पूरे मामले को लेकर सब इंस्पेक्टर रत्ना जैन का कहना है कि देर रात को एक राहुल वर्मा ने आवेदन दिया है। उसमें बताया गया है कि पार्लर गई दुल्हन लौटकर नहीं आई। जब सबको मालूम हुआ गार्डन में खलबली मच गई। फिलहाल आवेदन के आधार पर हर बिंदु को नजर में रखते हुए जांच की जा रही है। जांच में जो भी निकलकर सामने आएगा। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *