Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

ये तो गजब हो गया, गुरुग्राम में थी कार….मालिक गोवा में, यहां कट गया 54 हजार रुपये का चालान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली में इन दिनों ट्रैफिक पुलिस यातायात नियमों के उल्लंघन पर आंखें बंदकर धड़ाधड़ वाहनों के चालान कर रही है। पुलिस ने एक ऐसी कार का 54 हजार रुपये का चालान कर दिया है। जो बरेली में है ही नहीं। कार स्वामी ने एसएसपी और एसपी ट्रैफिक से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

शहर के तिरुपति विहार नेकपुर निवासी विवेक मिश्रा एक कंपनी में प्रबंधक हैं। यातायात नियमों के उल्लंघन में उनकी कार का 14 मई को 54 हजार रुपये का चालान कर दिया गया है। उनके पास जब कार के चालान का मैसेज आया तो दंग रह गए। विवेक का कहना है कि 14 मई को उनकी कार गुरुग्राम में थी। वह गोवा में थे। फिर बरेली में कार का चालान कैसे कर दिया गया।

पुलिस पर लगाया आरोप

ट्रैफिक पुलिस ने शहर के आयूब खां चौराहे के पास चालान करना दर्शाया है। एसएसपी और एसपी ट्रैफिक से शिकायत करने के साथ पीड़ित ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की है। आरोप लगाया है कि किसी ने ट्रैफिक पुलिस से मिलकर एडिट करके उनकी कार की वीडियो तैयार की और रंजिशन भारी भरकम चालान कराया है।

इस संबंध में एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह का कहना है कि यातायात नियमों के उल्लंघन पर चालान में पूरी सतर्कता बरती जा रही है। इस तरह की अगर कोई शिकायत है, तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

कई दिन से चल रहा अभियान

बरेली में पुलिस ने नो हेलमेट और दोपहिया वाहनों पर तीन.तीन सवारों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। पहले दिन 2486 और दूसरे दिन 2335 वाहनों के चालान किए गए। जिलेभर के मिलाकर पांच हजार से ज्यादा चालान हुए और 55 लाख से ज्यादा जुर्माना वसूला गया। पांच दिन से अभियान जारी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *