Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दर्दनाक सड़क हादसा, कैंटर ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, 2 की मौत व 15 घायल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अकराबाद। दिल्ली, कानपुर हाईवे स्थित अकराबाद ओवरब्रिज पर मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हुआ। गलत दिशा में आ रहे कैंटर ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। आमने सामने हुई भिड़ंत में दोनों वाहनों के चालकों की मृत्यु हो गई। जबकि बस में सवार 15 सवारियां घायल हो गईं। जिन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया। कुछ को जिला अस्पताल और जेएन मेडिकल रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार देर रात करीब एक बजे हादसा हुआ। रोडवेज बस ;यूपी 34 टी 9689 सीतापुर से दिल्ली की ओर आ रही थी। इसमें 54 सवारियां थीं। वहीं कोल्डड्रिंक से भरा कैंटर गलत दिशा में अलीगढ़ की ओर से सिकंदराराऊ की तरफ जा रहा था। ओवरब्रिज पर दोनों वाहनों में टक्कर हो गई।

दोनों शवों को निकाला गया बाहर

हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। चालकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने बामुश्किल शवों को बाहर निकाला। बस चालक की पहचान हरदोई के थाना सांडी क्षेत्र के गांव परसापुर निवासी अरुण कुमार अग्निहोत्री के रूप में हुई है।

ट्रक चालक का नाम हाथरस के थाना हसायन क्षेत्र के गांव रजापुर निवासी सतीश है। कैंटर मथुरा के छाता क्षेत्र से कोल्डड्रिंक लादकर कासगंज जा रहा था। बस के परिचालक आमोद बाबू मिश्रा ने बताया कि अधिकतर सवारियां नींद में थीं। हादसे में 15 लोग घायल हुए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *