Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः सावधान, स्कार्पियो से चल रहें बकरी चोर, 6 बकरियों को पलक झपकते ही उडाया, दौड़ाकर यहां से पकड़ी पुलिस, हो रही कार्यवाई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। स्थानीय कोतवाली अंतर्गत रामपुर गांव निवासी कल्लू पाल रविवार की दोपहर बहेलियापुर बंधी में बकरी चरा रहे थे। तभी स्कार्पियो सवार हौसला बुलंद चोरों ने आंख में धूल झुकते हुए 6 बकरियों को स्कारर्पियो में लादकर चकिया की ओर भागते बने। आसपास के कुछ लोगों ने यह कारनामा देख हो हल्ला मचाया तो गांव वालों ने स्कार्पियो सवार चोरों को दुबेपुर तक दौड़ाया। वहीं पुलिस को सूचना देने पर पुलिस भी तत्परता दिखाते हुए दुबेपुर गांव के समीप स्कार्पियो सवार चोरों को धर दबोचा। जिसके बाद थाने लाकर विभिन्न कार्रवाई में पुलिस जुट गई।

बतादें कि रविवार की दोपहर रामपुर गांव निवासी कल्लू पाल गांव से सटे बहेलियापुर बंधी में अपनी बकरी चरा रहे थे। तभी हौसला बुलंद स्कार्पियो सवार चोरों ने 6 बकरियों पर हाथ साफ करते हुए चकिया की ओर भागने का प्रयास किया। जहां चोरों का यह कारनामा आसपास के लोगों ने देखते ही हो हल्ला मचाया तो ग्रामीणों द्वारा स्कार्पियो सवार चोरों को दौड़ाते हुए दुबेपुर तक लाया गया। जिसकी सूचना पुलिस को देने पर पुलिस भी तत्परता दिखाते हुए दुबेपुर गांव के पास आते जाते स्कार्पियो सवार चोरों को पुलिस धर दबोची। स्कॉर्पियो सवार चोरों को पुलिस चकिया कोतवाली ले आई, जहां पूछताछ कर विभिन्न विभिन्न कार्रवाई करने में जुट गई।

कल्लू पाल ने बताया कि दोपहर में बकरी हम चरा रहे थे। बकरियों को छोड़कर मैं पेड़ के छांव के नीचे आराम कर रहा था। तभी अचानक स्कारर्पियो सवार कुछ लोग आए और छ बकरियों को भरकर चलते बने। तभी गांव वालों ने देखकर हो हल्ला मचाया। जिससे हमको पता चला। हालांकि कल्लू पाल की तहरीर पर पुलिस ने खबर लिखे जाने तक कार्रवाई करने में जुटी रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *