Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

एफसीआई अफसर की पत्नी की घर में गला रेतकर दिनदहाड़े हत्या, कातिलों ने डेढ़ साल की बेटी को छुआ तक नहीं……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ के चिनहट के भरवारा में एफसीआई अफसर की पत्नी की शुक्रवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उनके पेट पर भी वार किया गया। घटना के वक्त अनामिका की डेढ़ साल की बेटी भी घर पर थी। पर हत्यारों ने उसे छुआ तक नहीं। दोपहर में बच्चों को स्कूल से लेकर लौटी किरायेदार को घटना का पता चला।

इसके बाद अनामिका को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई। सीसीटीवी कैमरे में मिली फुटेज के आधार पर पुलिस एक संदिग्ध की तलाश में जुटी है। हत्या की वजह साफ नहीं हो सका है। शक के दायरे में एक टेलीकॉम कंपनी का कथित कर्मचारी है, जो दोपहर में अनामिका के घर आया था।

एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास के मुताबिक मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी आदर्श कुमार विभूति खंड स्थित एफसीआई मुख्यालय में एजी.।। टेक के पद पर हैं। वह पत्नी अनामिका 35 वर्ष और बेटी के साथ भरवारा के मकान में रहते हैं। इसकी तीसरी मंजिल पर पूजा नाम की महिला ढाई साल से पति व दो बच्चों के साथ रह रही है। जबकि आदर्श दूसरी मंजिल में रहते हैं।

नीचे का फ्लोर खाली है। दोपहर 12ः40 बजे बच्चों को लेने स्कूल गई पूजा कुछ देर बाद लौटी। इस दौरान अनामिका के कराहने की आवाज सुनकर उनके कमरे में पहुंची तो देखा वह खून से लथपथ पड़ी थीं। गले व पेट पर चाकू से वार के निशान थे। इस पर पूजा ने शोर मचाया। यह सुनकर उसका पति और मोहल्ले के लोग जमा हो गए।

आदर्श कुमार को सूचना देने के साथ अनामिका को सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। दोपहर करीब तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना के बाद डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार व तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य भी जुटाए। इसके बाद चिनहट पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घर में आते व जाते दिखा संदिग्ध

एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे में दोपहर डेढ़ बजे के आसपास एक संदिग्ध युवक दिखा जो आदर्श कुमार के घर के अंदर और फिर बाहर जाता दिखा। उसके हाथ में एक बैग भी था। पुलिस ने आसपास के लोगों को फुटेज दिखाई पर कोई युवक को पहचान नहीं सका। अब पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *