Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

कांग्रेस नेता के आवास के बाहर लगे भगवान राम और बजरंग बली के पोस्टर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस को बड़ी जीत हासिल हुई है। 224 विधानसभा सीटों में कुल 135 सीटों पर कांग्रेस ने शानदार जीत दर्ज की। वहीं भाजपा के खाते में केवल 66, जेडीएस को 19 और अन्य के खाते में 19 सीटें आई हैं।

भगवान राम और बजरंग बली के लगे पोस्टर

इस शानदार जीत के बाद कांग्रेस ने अपने ट्वीटर वॉल पर हनुमान जी का एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें सिद्धारमैया, डीके शिवकुमार और राहुल गांधी नजर आ रहे हैं। कांग्रेस ने ट्वीटर पर इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा जय बजरंगबली।

इसके अलावा कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के आवास के बाहर भी भगवान राम और बजरंग बली के पोस्टर लगे हुए नजर आए हैं। वहीं, शिवकुमार के आवास पर समर्थकों ने बैनर लगाए हैं जिसमें उन्हें कांग्रेस की जीत के लिए बधाई दी गई है और उन्हें श्अगला मुख्यमंत्री बताया गया है।

कौन बनेगा कर्नाटक का सीएम

कर्नाटक में कांग्रेस किसे सीएम बनाएगी। इस पर पेंच फंसा हुआ है। कांग्रेस ने राज्य के अपने नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में श्राज्य का अगला मुख्यमंत्री कौन होगाश् के नाम पर मुहर लग सकती है।

निवर्तमान विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्दरमैया और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष डी के शिवकुमार मुख्यमंत्री पद के प्रमुख दावेदार हैं। कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज शाम को साढ़े पांच बजे होगी और सभी नवनिर्वाचित विधायकों को बेंगलुरु आने का निर्देश दिया है।

लोकसभा में करेंगे वापसी

कर्नाटक में मिली हार के बाद बसवराज बोम्मई ने यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत की और कहा, मेरी पार्टी अध्यक्ष के साथ अनऔपचारिक बैठक हुई है और हमने कुछ मुद्दों पर चर्चा की है। हम चुने हुए प्रत्याशियों की बैठक बुलाएंगे और एक गहन विश्लेषण करेंगे। हम लोकसभा में वापसी करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *