Wednesday, May 1, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

निकाय चुनाव में जीत, हार को लेकर सट्टेबाजी, इस प्रत्याशी पर लांखों का दांव, भनक लगते ही पुलिस सक्रिय…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। इंडियन प्रीमियर लीग आइपीएल और कर्नाटक विधानसभा चुनाव के आए रुझान के बीच सट्टा बाजार गरम हो गया। तमाम सटोरियों ने निकाय चुनाव में महापौर प्रत्याशी पर भी लाखों रुपये का दांव लगा दिया है। सबसे ज्यादा भाजपा के उम्मीदवार गणेश केसरवानी की जीत पर बाजी लगाई गई है। जबकि कुछ सट्टेबाजों ने कांग्रेस प्रत्याशी पर भी लाखों रुपये का दांव चला है।

सट्टा बाजार में भाजपा उम्मीदवार को विजेता बताया जा रहा है। निकाय चुनाव के परिणाम को लेकर शुरू हुई सट्टेबाजी की भनक लगते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई है और ऐसे लोगों की तलाश तेज कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि शहर के विभिन्न इलाकों में बुकी सट्टा लगा रहे हैं। आइपीएल की तरह वह महापौर उम्मीदवारों पर भी जीत.हार का दांव लगा रहे हैं। ज्यादातर बुकिंग ऑनलाइन सट्टा खिलवा रहे हैं।

बताया गया है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव का एग्जिट पोल बुधवार को आया तो सटोरिए चौकन्ना हो गए। उन्होंने मेयर पद पर भी दांव लगाने के लिए ऑनलाइन आमंत्रण देना शुरू कर दिया।

सट्टेबाजी का भाव भाजपा उम्मीदवार गणेश केसरवानी को विजयी बताते हुए खोला गया। इसके बाद तमाम सटोरियों ने लाखों रुपये लगा दिया। मगर तमाम सटोरियों ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रभाशंकर मिश्रा को विजेता बताते हुए उन पर भी लाखों रुपये का दांव लगा दिया। सपा, बसपा और आम आदमी पार्टी को लेकर बाजी नहीं लगाई गई। यानी सट्टा बाजार में भाजपा और कांग्रेस के बीच टक्कर दिखाया जा रहा है। लेकिन लगाई भाजपा तो खाई कांग्रेस पर लोग ज्यादा कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *