Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इस भाई ने काटा बहन का सिर, सेल्फी लेकर ग्रुप्स में की शेयर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

औरंगाबाद। ऑनर किलिंग के एक भयानक मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने एक 18 वर्षीय युवक को अपनी बड़ी बहन के सिर को दरांती से काटकर सेल्फी लेने और ग्रुप्स में शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामले में लड़की की मां भी गिरफ्तार की गई है। ये घटना औरंगाबाद की वैजापुर तहसील के गोयगांव के छोटे से खेतिहर गांव की है।

बहन की बेरहमी से हत्या

बहन की बेरहमी से हत्या करने के कुछ घंटे बाद आरोपी संकेत एस. मोटे 18 वर्ष ने अपनी मां शोभा एस. मोटे 40 वर्ष के साथ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। जांच दल का हिस्सा गोयगांव पुलिस पाटिल पीपी सूर्यकांत आर, मोटे ने कहा कि शुरुआती जांच में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। क्योंकि 19 वर्षीय पीड़िता गांव के रहने वाले 23 वर्षीय प्रेमी अजय एस, थोरे के साथ 21 जून को घर छोड़ कर चली गई थी।

मां ने दिया वारदात में साथ

कुछ दिन पहले ही दंपति पुणे के अलंदी में शादी करने के छह महीने बाद अपने परिवार की इच्छा के खिलाफ गांव पहुंचे। उनकी वापसी के बारे में जानने पर, मां.बेटे लड़की से मिलने गए और एक मेल.मिलाप का संकेत दिया। जिसके बाद वह उनके लिए चाय और नाश्ता बनाने के लिए रसोई में गई। माँ.बेटे उसके पीछे रसोई में गए। जहां शोभा मोटे ने उसके पैर पकड़ लिए। जबकि संकेत ने दरांती मारकर उसका सिर काट दिया। बाद में मां.बेटे ने कीर्ति का सिर घर के बाहर फेंक दिया और थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया और अपना गुनाह कबूल कर लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *